Sunday, October 17, 2021
HomePanchangतुला राशि के जातक आज बड़ों का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर...

तुला राशि के जातक आज बड़ों का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें, लेकिन दोस्तों से..

मेष राशि (Aries)

च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ:-

मेषनई योजनायें भी जल्दी ही कामयाब होंगीं ǀ हालाँकि, दोस्तों के साथ मजे करने और थोड़े मनोरंजन के लिए भी अच्छा समय है ǀ इसीलिए शाम को सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल होने की योजना बना सकते हैं ǀ अफवाहों से बचें और आनंद उठायें ǀ आपको मानसिक तनाव को दूर करने के लिए व्यायाम करनe चाहिए ǀ

वृषभ राशि (Taurus)

ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो:-

वृषआज कोई अन्य व्यक्ति आपके प्यार के जीवन में हस्तक्षेप करने की कोशिश कर सकता है। यह आप पर निर्भर करता है की वो कितना सफल होंगे । अगर आप उनकी बातो को सुनते और प्रभावित होते है , तो ये आपके प्रेम प्रसंग को नीचे की तरफ धकेल सकता है , इसके अलग अगर आप बाहरी व्यक्ति की बातो पर ध्यान न दे तो ये आपके रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद कर सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह:-

मिथुनआज अपने माता पिता के साथ समय बिताना बहुत अच्छा रहेगा।  अगर आप हाल फिलहाल काफी व्यस्त रहें हैं तो उन्हें फोन करके या बिना बताये उनसे मिलने जाने के लिए बहुत अच्छा मौका है। इससे आपका तनाव काफी कम होगा।  अपने भाई बहनों या माता पिता से मिलने जाते हुए पार्टनर को भी साथ लें लें, सबके साथ होने सबको अच्छा लगेगा। अगर अकेले हैं तो आपके माता पिता आपको किसी ख़ास से मिलवा सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer)

ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो:-

कर्कआज किसी भी परीक्षा में उतरने के लिए अच्छा दिन नहीं है, हालांकि अगर आप परीक्षा में बेठ रहे है तो किसी नकारात्मक विचारों को अपने पास न आने दे । आप आगे बढे और आपकी शक्ति और सकारात्मकता आपकी कुण्डली से किसी भी नकारात्मक प्रभाव से लड़ सकती है। आज पैसे उधार न दे क्योकि आपको धोखा मिल सकता है । बड़ी राशि उधार देने से बचे ।

इसे भी पढ़े– क्रिकेट : डायपर पहनकर क्रिकेट खेलने वाले नन्हे बच्चे से मिले स्टीव वा

सिंह राशि (Leo)

मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे:-

सिंहआपका रुख अपनी लव लाइफ के प्रति काफी नरम है, फिर भी आपको कई बार ऐसे स्थितियों का सामना करना पड़ जाता है।जहां लोगों की बातें और भावनाएं आपको सच्ची नही लगती। आप ऐसे लोगों से बहुत प्रभावित नही होंगे। ऐसे लोगों से आपको सच्चे प्यार की उम्मीद करनी भी नहीं चाहिए। वे आपके अच्छे दोस्त जरूर बन सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo)

ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो:-

कन्याआपकी एकाग्रता और विचारशक्ति इस समय अपने चरम पर है और इसीलिए आप अपने आसपास के लोगों की स्थिति के बारे में और भी संवेदनशील हैं ǀ इससे आपको पिछले कुछ मतभेद सुलझाने में मदद मिलेगी ǀ आप किसी ऐसे व्यक्ति के सम्पर्क में आ सकते हैं जिससे आप काफी पहले अलग हो गए थे ǀ

तुला राशि (Libra)

रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते:-

तुलाआज घर से बाहर बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें इससे आपको धन लाभ हो सकता है। घर वालों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचक किया जाना चाहिए। दोस्तो से दिल लगाने से बचें नहीं तो आपकी बदनामी हो सकती है। अगर आज आपने कोई कार्यशाला या सार्वजनिक समारोह अपने व्यसाय को आगे ले जाने के लिए रखा हुआ है तो वो काफी अछा रहेगा ।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू:-

वृश्चिक रात के समय आप आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन आज आपको वापस मिल सकता है। उस रिश्तेदार को देखने जाएँ, जिसकी तबियत काफ़ी समय से ख़राब है।

 

धनु राशि (Sagittarius)

ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे:-

धनुआज के दिन सामाजिक गतिविधियाँ मज़ेदार रहेंगी, लेकिन अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें। रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी। योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है।

 

इसे भी पढ़े– छत्तीसगढ़ : हावर्ड यूनिवर्सिटी में होगा इंडिया कांफ्रेंस’’ सीएम बघेल होंगे शामिल

मकर राशि (Capricorn)

भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी:-

मकरआपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है। लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है। आज घर से बाहर बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें इससे आपको धन लाभ हो सकता है।

 

कुंभ राशि (Aquarius)

गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा:-

कुंभआपका मज़ाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा करेगा। दूसरों की दख़लअन्दाज़ी गतिरोध पैदा कर सकती है। काम में पेशेवर रवैया आपको सराहना दिलाएगा। यात्रा और भ्रमण वग़ैरह न सिर्फ़ आनन्ददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफ़ी शिक्षाप्रद भी रहेंगे।

मीन राशि (Pisces)

दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची:-

मीनआज के दिन थोड़ा विश्राम करें और काम के बीच-बीच में जितना हो सके, उतना आराम करते रहें। आर्थिक पक्ष के मजबूत होने की पूरी संभावना है। अगर आपने किसी शख्स को पैसा उधार दिया था तो आज आपको वो पैसा वापस मिलने की उम्मीद है।

विजिट करें – www.babapost.com

ध्यान दें: कुंडली व राशि के ग्रहों की स्थिति के आधार  पर राशिफल  12 फरवरी 2020 की स्थिति में भिन्न हो सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments