Sunday, October 17, 2021
HomePanchangमेष, सिंह के लिए दिन सुखद, कर्क राशि के जातक आज अपनी...

मेष, सिंह के लिए दिन सुखद, कर्क राशि के जातक आज अपनी राय किसी को न दें

मेष राशि (Aries)

च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ:-

मेषआज के दिन मन चाही यात्रा पर जाएंगे, जहां से आपको सफल परिणाम मिलेंगे जीवनसाथी की तरफ से सकारात्मक भाव की उत्पत्ति होगी ।आज के दिन आपके अंदर एक नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे।

वृषभ राशि (Taurus)

ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो:-

वृषमन में नकारात्मक विचार लाने से बचें। अन्यथा आपका किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है, वह आपके मित्र भी हो सकते हैं।आज के दिन आपको घूमने फिरने के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

मिथुन राशि (Gemini)

का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह:-

मिथुनआज के दिन आपके शरीर में आलस्य अधिक रहेगा । क्रोध से अपना बचाव रखें , धैर्यहीन न बने। आज के दिन आपके स्वभाव में हठी रवैया देखने को मिलेगा। किसी वाचाल व्यक्ति से मिलने के बाद उसकी बातों के चलते घर का माहौल बिगड़ सकता है। कार्यस्थल पर तनाव हो सकता है, शांत रहने का प्रयास करें।

कर्क राशि (Cancer)

ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो:-

कर्कआज आप किसी विषय पर ज्यादा अपनी राय न दें, विपरीत असर पड़ सकता है।  शिक्षा के क्षेत्र में कमी का सामना करना पड़ेगा लेकिन ईश्वर की आराधना करने से मन को शांति प्राप्त होगी । अपने कार्य के क्षेत्र पर किसी के साथ गुस्से का प्रयोग न करें। इससे लड़ाई झगड़ा होने की आशंका रहेगी।

इसे भी पढ़ेयहां के कालेज में गर्ल्स को दिलाई गई शपथ-न तो अफेयर रखेंगी, न ही करेंगी लव मैरिज

सिंह राशि (Leo)

मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे:-

सिंहकिसी सुखद समाचार की जानकारी मिल सकती है। आज के दिन आपका स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा। परिवार के लोगों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा। कार्य क्षेत्र में सकारात्मक भाव निकल कर आएंगे, कहीं यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है, जो आपके लिए शुभ परिणाम मिलेंगे।

कन्या राशि (Virgo)

ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो:-

कन्याव्यवसाय में विस्तार को लेकर आज निर्णय ले सकते हैं। आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। जिसके कारण आप काम में सफलता हासिल करेंगे स्वभाव को थोड़ा शांत बना कर रखें, क्योंकि आज आपको जल्दी से किसी बात का बुरा लग सकता है। आज का दिन बच्चों के साथ बिताएं, उनकी छोटी जरूरतों को पूरा करें।

तुला राशि (Libra)

रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते:-

तुलाआप के स्वभाव में गुस्सा देखा जा सकता है । आज आप पूर्व में की गई मेहनत का लाभ पा सकते हैं। अप्रत्याशित खर्च से आपका बजट  बिगड़ सकता है।  जिस का प्रभाव सीधे आपके काम पर पड़ेगा लोगों के साथ ज्यादा से ज्यादा व्यवहारिक रहने की कोशिश करें।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू:-

वृश्चिकआज आप अपने कार्य के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके लोगों की तारीफ पाएंगे । विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई से संबंधित क्षेत्र में अच्छा मन लगेगा । आज के दिन ज्यादा पूजा पाठ में रुचि बढ़ेगी, वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। आज मंदिर जाकर आराधना करें।

धनु राशि (Sagittarius)

ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे:-

धनुपरिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की ज़रूरत है। पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं ,इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है। परिवार वालों का हँसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बना देगा।

इसे भी पढ़ेबगदाद में अमेरिकी दूतावास पर दागे गए राकेट, बढ़ सकता है तनाव

मकर राशि (Capricorn)

भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी:-

मकरकाम की अधिकता के बावजूद भी आज कार्यक्षेत्र में आपमें ऊर्जा देखी जा सकती है। आज आप दिये गये काम को तय वक्त से पहले ही पूरा कर सकते हैं। आज खाली वक्त का सही उपयोग करने के लिए आप अपने पुराने मित्रों से मिलने का प्लान बना सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा:-

कुंभ आज आपको पैसों की जरुरत होगी, लेकिन इंतजाम करने में काफी दिक्कत होगी।अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वाक़ई पसंद करते हैं। आपने बीते समय में बहुत पैसा खर्च किया है, जिसका खामियाजा आज आपको भुगतना पड़ सकता है।

मीन राशि (Pisces)

दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची:-

मीनयदि घर में किसी लंबे समय से किसी के स्वास्थ्य में खराबी चल रही है , तो उस में सुधार देखने को मिलेगा।वाणी की मधुरता आज आपको कार्यक्षेत्र में मान सम्मान दिलाएगी। इस समय आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं ।

 

विजिट करें – www.babapost.com

ध्यान दें: कुंडली व राशि के ग्रहों की स्थिति के आधार  पर राशिफल  17 फरवरी 2020 की स्थिति में भिन्न हो सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments