Friday, August 5, 2022
HomeChhattisgarhइलाज कराकर घर लौट रहे किसान पर 3 लोगों ने हमला किया,...

इलाज कराकर घर लौट रहे किसान पर 3 लोगों ने हमला किया, चिल्लाने पर भाग निकले

महासमुंद. वैद्यराज के पास से इलाज कराकर वापस गांव लौट रहे एक किसान पर तीन अज्ञात लोगों ने मारपीट की। किसान के चिल्लाने पर मुंह में स्कार्फ पहने तीनों आरोपी भाग निकले। मामले में प्रार्थी ने पिथौरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रार्थी शंकर सिन्हा पिता तुलसीराम सिन्हा ने पिथौरा थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि मैं ग्राम बुंदेली का रहने वाला हूं। किसानी करता हूं। 28 फरवरी की दोपहर 1 बजे मैं अपने मोटर सायकल क्रमांक CG 06 GU 8455 में अपने साथी सुशील देवदास के साथ बिरकोनी  नवागांव के वैद्यराज के पास अपने पैर का ईलाज कराने गया था। यहां से शाम को वापस लौटने के दौरान पिथौरा थानांतर्गत ग्राम खपराखोल के आखिरी छोर में ईश्वर पटेल के घर के पास शाम करीब 7 बजे तीन अज्ञात व्यक्ति स्कार्फ बांधे अपने मोटर सायकल से आए और हम लोगो को सामने से बाइक को रोक दिया। इसके बाद वे गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर गिरा दिए। साथ ही तुम्हारे पास क्या-क्या है निकालो कहने लगे।

प्रार्थी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मेरा दोस्त सुशील देवदास डर कर कहीं छिप गया और मेरे  चिल्लाने पर वे लोग वहां से  भाग निकले। उक्त मारपीट से मुझे पीठ में दाहिने भुजा एवं दाहिने कलाई में चोट लगी है। प्रार्थी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 341, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

छत्तीसगढ़ः 5 जनसूचना अधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई, समय पर जवाब नहीं दिया तो लगाया अर्थदंड

RELATED ARTICLES

Most Popular