Saturday, May 21, 2022
HomeDesh/Videshखदान में भरे पानी में नहाते समय डूबने से 4 बच्चों की...

खदान में भरे पानी में नहाते समय डूबने से 4 बच्चों की मौत, सीएम ने शोक व्यक्त किया

राजस्थान में बड़ा हादसा: जोधपुर . राजस्थान के जोधपुर शहर (Jodhpur) के सूरसागर क्षेत्र में खदान में भरे पानी में नहाते समय 4 बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि क्षेत्र के कालीबेरी में आज सुबह इन बच्चों के शव खदान में भरे पानी से बाहर निकाले गये। मृतक बच्चों की पहचान पाकिस्तान विस्थापित बस्ती के टीकम उसका भाई गोपाल एवं युवराज एवं उसके भाई पूनमचंद के रुप में की गई है। इन बच्चों की उम्र 5 से 12 साल बताई गई है।

बताया जा रहा है कि इन बच्चों के परिवारवाले शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर (Jodhpur) से बाहर गये थे और सुबह लौटने पर उन्हें बच्चे दिखाई नहीं आने पर आस पास उन्हें तलाशने पर उनके कपड़े एक खदान के पास दिखने पर पुलिस को सूचना दी गई और उनके पानी में डूबने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चारों बच्चों के शव बाहर निकाले।

इस दुखद घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने दुख जताया और कहा कि जोधपुर में सूरसागर के कालीबेरी क्षेत्र में खान में भरे पानी में नहाते समय डूबने से 4 बालकों की मृत्यु बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। श्री गहलोत ने कहा “मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल प्रदान करें।”

ऑनलाइन चाकू मंगा रहे युवाओं-नाबालिगों पर पुलिस की नजर, 20 चाकू जब्त

RELATED ARTICLES

Most Popular