Saturday, September 24, 2022
HomeDesh/VideshBig Accident : मिनी बस और ट्रक के बीच टक्कर से 7...

Big Accident : मिनी बस और ट्रक के बीच टक्कर से 7 तीर्थयात्रियों की मौत, 9 लोग घायल

Accident in UP: यूपी में बहराइच-लखीमपुर मार्ग (Bahraich-Lakhimpur Road) पर एक मिनी बस और ट्रक के बीच टक्कर हो जाने से बस में सवार 3 महिलाओं समेत 7 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई। इस घटना में 9 अन्य तीर्थयात्री गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह कर्नाटक के बीदर जिले से 16 यात्री मिनी बस में सवार होकर तीर्थयात्रा के लिए अयोध्या (Ayodhya) जा रहे थे, लेकिन बहराइच-लखीमपुर मार्ग (Bahraich-Lakhimpur Road) पर जिले के मोतीपुर थाना अंतर्गत नैनिहा मंडी के पास यह बस विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई और इस हादसे में ड्राइवर सहित 5 तीर्थयात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 2 अन्य ने हास्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

घायल अस्पताल में दाखिल

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुर्घटना में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज हेतु जिला चिकित्सालय में दाखिल किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में 3 महिलाएं शामिल हैं। मृतकों के परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि ट्रक का ड्राइवर अपने गाड़ी को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया है। बताया गया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और मृतकों के शव एवं घायल तीर्थयात्रियों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

सीएम योगी ने दुख जताया

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ऑफिस ने ट्वीट किया, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच जनपद में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

नौका डूबने से 17 की मौत, लापता 27 लोगों की तलाश कर रही रेसक्यू टीम

दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ने से रोकने पर IndiGo पर 5 लाख का जुर्माना

RELATED ARTICLES

Most Popular