Sunday, September 25, 2022
HomeDesh/Videshबॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के घरेलू स्टाफ का एक सदस्य निकला कोरोना...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के घरेलू स्टाफ का एक सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड : सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के घर के डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद उन्होंने  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था – “dealing with some domestic Covid situations .. will connect later ..” अमिताभ बच्चन ने स्थिति स्पष्ट नहीं है, लेकिन खबर आ रही है कि अमिताभ  नहीं बल्कि उनके घर का एक निजी सहायक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

उनके घर में मौजूद स्टाफ के सभी 31 सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसके बाद एक सदस्य के कोविड पॉजिटिव होने की रिपोर्ट सामने आई। सभी लोगों को आइसोलेशन पर रखा गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबर, नई तारीख पर सस्पेंस

सोशल मीडिया पर बिगबी ने जब पोस्ट किया तो संशय था कि ये डोमेस्टिक कोविड सिचुएशन क्या है, इस पर अभी तक कोई जानकारी नहीं आ पाई है। दूसरी तरफ सुपरस्टार के फैंस चिंतित हैं कि कहीं फिर से वे कोरोना की चपेट में तो नहीं आ गए हैं।

बीते साल जुलाई माह में अमिताभ कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे। उनके परिवार में बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या को भी कोरोना संक्रमण हुआ था। अमिताभ करीब 22 दिन तक हास्पिटल में रहे।  उस वक्त अमिताभ ने कोरोना को हराया और वो ठीक होकर लौटे।

उनक वर्कफ्रंट की बात करें तो बिगबी के पास आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली फिल्मों की एक लंबी सूची है। उनका अगला प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular