Friday, December 9, 2022
HomeAstrologyआज का राशिफल 5 मार्च 2022 Aaj Ka Rashifal 5 March 2022...

आज का राशिफल 5 मार्च 2022 Aaj Ka Rashifal 5 March 2022 : अनजान लोगों से परेशान रहेंगे ये जातक, पढ़ें राशिफल

आज का राशिफल 5 मार्च 2022 Aaj Ka Rashifal 5 March 2022 Horoscope Today, 5 March 2022 आज का लव राशिफल 5 मार्च 2022: मिथुन, कर्क, सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कठिन रहेगा, वृषभ, कन्या, वृश्चिक राशि के जातकों को आज लाभ होने की संभावना है। जानें आज का  राशिफल कैसा रहेगा

आज का राशिफल 5 मार्च Aaj Ka Rashifal 5 March 2022

मेष राशि (Aries)

दफ्तर में गलतियों को बार-बार न दोहरायें। क्रोध में आपके काम बिगड़ सकते हैं। किसी रिश्तेदार से संवादहीनता उत्पन्न हो सकती है। लाइफ पार्टनर की बात को सुनें। यात्रा के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।  आज किसी मुद्दे पर दफ्तर में बहस हो सकती है।

 

वृषभ राशि (Taurus)

परिवार में मांगलिक आयोजन होंगे। अनजान लोगों से सावधान रहें। बेहद व्यस्त रहें। मनोरंजन के साधनों पर खर्च होगा। पुरानी रुकी हुई रकम वापस मिलेगी।आज किस्मत का साथ मिलेगा। लवर्स आज के दिन का  आनन्द उठायेंगे। प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलेगी।

 

मिथुन राशि (Gemini)

सभी काम बिना बाधा के पूर्ण होंगे। आप दूसरों की मदद को लेकर तत्पर रहेंगे। जमापूंजी को किसी पॉलिसी में निवेश करने की योजना बनायेंगे। गृहोपयोगी वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी योग्यता की प्रशंसा होगी। किसी शुभ कार्य को लेकर मन में शंका उत्पन्न हो सकती है।  

 

कर्क राशि (Cancer)

नए लोगों से कारोबार करने के अवसर मिलेंगे। नए काम से लाभ होगा, मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं। परिजनों के साथ किसी आवश्यक प्रोजेक्ट पर चर्चा कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मंदिर दर्शन करने के लिए जाएंगे। आपका दिन अच्छा रहेगा।

 

सिंह राशि (Leo)

किसी की गलत सलाह से नुकसान होने की संभावना है। कारोबार में हानि होगी। अपनी गलतियों को न दोहराएं। गलत आदतों को दूर करने का प्रयास करें। साथ काम करने वालों के साथ अच्छा बर्ताव करें। किसी अनिष्ट की आशंका से भयभीत रहेंगे।

 

कन्या राशि (Virgo)

नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को अच्छे ऑफर मिलेंगे। प्रेम विवाह को लेकर परिवार में चर्चा कर सकते हैं। मित्रों से मुलाकात सकती है। आपके मजाकिया स्वभाव से लोग खुश रहेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने के लिये दिन उत्तम है। कार्यस्थल पर नए अवसर मिल सकते हैं।

 

तुला राशि (Libra)

आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी मित्र से  मतभेद हो सकते हैं। जरूरी होने पर अपनी सलाह दें। किसी काम में लाभ होगा। व्यर्थ के खर्चों के कारण बजट बिगड़ सकता है। किसी दूसरे के मामले में हस्तक्षेप न करें। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कुसंगति से दूर रहें।

 

वृश्चिक राशि  (Scorpio)

आज का दिन आपके लिए बेहद खुशनुमा रहेगा। तनाव दूर होगा। साथियों से मुलाकात होगी। घूमने जा सकते हैं। पूजापाठ  में मन लगेगा। युवाओं को कैरियर से जुड़ी सफलता मिलेगी। कारोबार में किसी तकनीकी त्रुटि के दूर होने से राहत मिलेगी। पढ़ाई के प्रति जागरूक रहेंगे।

 

धनु राशि ( Sagittarius)

अनजान लोगों से डीलिंग न करें। आपकी संपत्ति में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य को लेकर समस्या दूर होगी। आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। धर्म-कर्म के प्रति जागरूक रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन कर सकते हैं। कारोबारी योजनाओं में सफलता मिलेगी। किसी कष्ट से मुक्ति मिल सकती है।

 

मकर राशिफल (Capricorn)

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता से भरा रहेगा। किसी न किसी से मुलाकात होगी। पारिवारिक आयोजनों के लिए दफ्तर से छुट्टी ले सकते हैं। आज उधार की रकम वापस मिलने की संभावना है।अफसर से अनबन होने की संभावना है। किसी कार्य में अपेक्षानुरूप परिणाम हासिल नहीं होने से दुखी रहेंगे।

 

कुंभ राशि ( Aquarius )

रिश्तेदारों से सम्बन्ध खराब हो सकते हैं। बेकार के कार्यों में समय नष्ट करने से  बचें। आपका दिन आज आपके लिए मिलाजुला साबित होगा। किसी के साथ बहस होने की संभावना है। धन लाभ होगा। आध्यात्मिकता की ओर रूझान होगा। किसी प्रबुद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगी।

 

मीन राशि (Pisces)

निजी दफ्तर में काम करने वालों को तरक्की मिलेगी।घरेलू जरूरत के सामान खरीद सकते हैं। प्रेमियों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। तनाव दूर होगा। किसी को सलाह न दें। आपकी संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखें।जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा।

पढ़ें – साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल 5 मार्च 2022 Aaj 5 March Ka Rashifal, 5 March 2022 Rashifal, Horoscope Today, 5 March 2022 आज का लव राशिफल 5 मार्च 2022

https://twitter.com/babapost_c

RELATED ARTICLES

Most Popular