Friday, August 5, 2022
HomeEntertainmentThe Kashmir Files को लेकर एक्टर आमिर खान का बड़ा बयान, फिल्म...

The Kashmir Files को लेकर एक्टर आमिर खान का बड़ा बयान, फिल्म को लेकर यह कहा

नई दिल्ली. The Kashmir Files ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। इसका विषय लोगों पर गहरा असर डाल रहा है। इस Movie काा आम जनता से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक, हर कोई The Kashmir Files की तारीफ करते नहीं थक रहा है। Bollywood Actor आमिर खान (Aamir Khan) भी द कश्मीर फाइल्स की तारीफ कर रहे हैं।

Aamir Khan ने हाल ही में कहा कि हर इंडियन को The Kashmir Files जरूर देखनी चाहिए। दरअसल, आमिर खान और आलिया भट्ट ने बीते दिन फिल्म आरआरआर के लिए दिल्ली में एक इवेंट अटेंड किया था। इवेंट में मीडिया संग बातचीत के दौरान Aamir Khan से द कश्मीर फाइल्स पर उनकी राय पूछी गई। इस पर आमिर ने कहा- जी जरूर देखूंगा मैं.. वो इतिहास का ऐसा हिस्सा है जो दिल दुखाता है.. जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वह दुख की बात है और ऐसी Movie जो बनी है उस टॉपिक पर, वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए।

पीएम मोदी ने किया The Kashmir Files; का जिक्र, कहा- देश की प्रमुख घटनाओं पर बने फिल्में

Aamir Khan ने आगे कहा- फिल्म की सबसे खूबसूरत बात ये है कि फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है, जो इंसानियत में विश्वास रखते हैं। Aamir ने कहा- मैं जरूर ये फिल्म देखूंगा और मैं ये देखकर खुश हूं कि फिल्म Successful हो रही है.

कई राज्यों ने टैक्स फ्री किया

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files कश्मीरी पंडितों की तकलीफों और उनके साथ हुए जुल्म पर आधारित है। Box Office पर फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। कुछ राज्यों ने इस फिल्म को  टैक्स फ्री कर दिया गया है। The Kashmir Files का स्टार फिल्म की स्टोरी के साथ अनुपम खेर को भी बताया जा रहा है। उनके अभिनय की सराहना की जा रही है।

पहले हफ्ते में द कश्मीर फाइल्स की बंपर कमाई, स्क्रीन्स भी अब बढ़कर 4000 हुए

RELATED ARTICLES

Most Popular