Saturday, January 29, 2022
HomeDesh/Videshअल्लू अर्जुन की "पुष्पा" का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्रेड पंडितों को कर...

अल्लू अर्जुन की “पुष्पा” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्रेड पंडितों को कर रहा हैरान, जानिए नए साल का बिजनेस

Pushpa Box Office Collection: साउथ के सुपर स्टार Allu Arjun  की हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) कमाई के नए रिकार्ड बना रही है। नए साल में नया कमाल करती दिखाई दे रही है। यह फिल्म देश हर हिस्से में अच्छा कलेक्शन कर रही है। पुष्पा के बॉक्स ऑफिस कलेक्टर से ट्रेड पंडित अचंभित हैं। हिंदी भाषी इलाकों में भी यह रणवीर सिंह की फिल्म 83 को टक्कर दे रही है।  पुष्पा अब तक वर्ल्डवाइड 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है। Pushpa  वहीं कमाल कर रही है जो साल 2015 में फिल्म ‘बाहुबली’ ने किया था।

पुष्पा ने रिलीज के पहले हफ्ते में करीब 166 करोड़ की कमाई पूरे देश में की थी। स्पाइडर मैन और ’83’ टक्कर देने बावजूद इसने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म को दक्षिण भारत के अलावा हिंदी भाषी इलाकों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। पुष्पा ने हिंदी में करीब 56.69 करोड़ का बिजनेस किया है। अब यह 75 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने वाली है। रोज कमाई में बढ़ोतरी हो रही है।

OTT प्लेटफार्म्स पर साल 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे जानें, देखें पूरी List

कहा जा रहा है कि पुष्पा की स्क्रीन काउंट का हिंदी में इजाफा जा रहा है। इस मूवी ने रिलीज के तीसरे हफ्ते के दूसरे दिन शानदार  प्रदर्शन करते हुए 6.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर लिखा कि ‘पुष्पा’ सेंसेशनल है. अपने 16वें दिन सबसे ज्यादा कमाई की. इसके पहले उसने हिंदी में एक दिन में इतनी कमाई नहीं की थी। इसकी शुरुआत ही बहुत धीमी हुई थी क्योंकि इसे हिंदी में बहुत कम स्क्रीन मिले थे।

तरण आदर्श ने आगे बताया कि इसकी ट्रेंडिंग आंख खोलने वाली है। इस पर रिसर्च किया जाना चाहिए। सॉलिड कंटेंट की पॉवर की वजह से पुष्पा ने अपने तीसरे हफ्ते के पहली शुक्रवार को 3.50 करोड़ और दूसरे दिन शनिवार को 6.10 करोड़ की कमाई करके कुल 56.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। आशा है कि जल्द ही 75 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच जाएगी. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी इस कलेक्शन से बहुत खुश हैं।

ये हैं कलाकार

इस फिल्म की कहानी चंदन तस्करी के इर्दगिर्द की दुनिया बुनी गई है जिसमें जबरदर्त एक्शन सीन भी हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun and Rashmika Mandanna) के अलावा मलयालम फिल्म के स्टार फहाद फासिल (Fahad Fasil) भी हैं।  ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है लेकिन ये हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ (Hindi, Tamil, Malayalam and Kannada) भाषा में पूरे विश्व मे रिलीज हुई है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular