Sunday, October 17, 2021
HomeAstrologyअक्टूबर मेें इन बड़े ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, इन जातकों को...

अक्टूबर मेें इन बड़े ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, इन जातकों को मिलेगी बड़ी सफलता, जीवन में आएंगी खुशियां

अक्टूबर 2021 में ग्रहों का राशि परिवर्तन : अक्टूबर 2021 (October  2021 ) में चार ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। वहीं तीन ग्रहों के चाल में परिवर्तन होगा। इसका फायदा किन राशियों को होगा आइये यहां जानते हैं –

इन ग्रहों का राशि परिवर्तन

बुध : वक्री बुध  ग्रह का गोचर 2 अक्टूबर से तुला (Libra) से स्वराशि कन्या राशि में हो चुका है। बुध का कन्या राशि में गोचर 18 अक्टूबर तक होगा।

शुक्र : शुक्र ग्रह तुला (Libra) का भी गोचर 2 अक्टूबर से वृश्चिक राशि पर हो चुका है। शुक्र की यह स्थिति 30 अक्टूबर को दोपहर 3.56 बजे तक  रहेगी। इसके बाद शुक्र का गोचर धनु में होगा।

बुध, शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन का लाभ इन राशियों को होगा

वृश्चिक :- शुक्र 23 दिनों तक वृश्चिक (Scorpio) राशि में रहेंगे। सुख-संपत्ति वैभव के प्रतीक ग्रह शुक्र वाहन, व डेकोरेशन के व्यापार में लाभ दिलाएंगे। इसके अलावा निवेश में, फील्ड में, व्यापार में लाभ मिलेगा। वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा।

धनु :- शुक्र का वृश्‍चिक (Scorpio) में गोचर और बुध का कन्या में गोचर धनु राशि के लिए भी महत्वपूर्ण है। इन राशियों के लिए यह माह उत्तम है।विद्यार्थियों को शिक्षा में सफलता मिल सकती है और नौकरीपेशा लोगों के लिए यह माह अनुकूल रहेगा।कारोबार से जुड़े जातकों को फायदा होगा।

कुंभ :-  शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से जहां वृश्चिक और धनु (Sagittarius) को लाभ मिलेगा वहीं बुध के राशि परिवर्तन से कुंभ (Aquarius) राशि वालों को लाभ होगा। यह माह कुंभ वालों लिए बेहतर हो सकता है। नौकरी मिलेगी। छात्रों को  कामयाबी मिल सकती है।

शारदीय नवरात्रि Shardiya Navratri 2021: घटस्थापना के मुहूर्त और मां दुर्गा के नवरूपों के बारे में जानिए

इसके अलावा सूर्य ग्रह (Sun) का राशि परिवर्तन 17 अक्टूबर को दोपहर 1:11 बजे से तुला में होगा। सूर्य 16 नवंबर को दोपहर 12.49 बजे तक रहेंगे। वहीं मंगल का राशि परिवर्तन 22 अक्टूबर को रात 1.13 बजे से तुला राशि में गोचर करेगा। तुला राशि में मंगल  5 दिसंबर तक रहेंगे।

ये ग्रह मार्गी होंगे

  • शनि ग्रह 11 अक्टूबर से मकर राशि में मार्गी होंगे।
  • वृहस्पति ग्रह 18 अक्टूबर से मकर राशि में मार्गी होंगे।
  • बुध ग्रह 18 अक्टूबर से कन्या राशि में मार्गी होंगे।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments