Sunday, October 17, 2021
HomeAutoAuto Expo2020: मारूति ने उतारा विटारा ब्रेजा का फेसलिफ्ट पेट्रोल हाईब्रिड वेरिएंट

Auto Expo2020: मारूति ने उतारा विटारा ब्रेजा का फेसलिफ्ट पेट्रोल हाईब्रिड वेरिएंट

ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो 2020 (Auto Expo 2020) चल रहा है. इस  मौके पर मारुति सुज़ुकी ने  विटारा ब्रेज़ा के फेसलिफ्ट पेट्रोल हाईब्रिड वेरिएंट को पेश किया. कम्पटीशन को देखते हुए विटारा ब्रेज़ा के लिए ये बदलाव किया गया है.

नई ब्रेजा को नए क्रोम ग्रिल और बिल्कुल बदले हुए अगले बंपर (New chrome grille and new bumpers) के साथ पेश किया गया है. इसके साथ ही इसमें बड़े कर्टन्स और बुल बार्स जैसी स्किड प्लेट्स भी लगाई गई हैं.

नई ब्रेज़ा 16-इंच अलॉय व्हील्स और एलईडी टेललैंप्स से लैस है. इंटीरियर की बात करें तो कार के केबिन में मामूली बदलाव किए गए हैं जिसमें अपहोल्स्ट्री पर काम किया गया है.  इसे मारुति का लेटेस्ट स्मार्टप्ले स्टूडियो 2.0 7-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम (SmartPlay Studio 2.0 7-inch Infotainment System) से लैस किया गया है.

विजिट करें – www.babapost.com

ब्रेजा के इस नए वर्जन में नया फ्रंट ग्रिल दिया गया है. कार के हेडलैंप्स का डिजाइन भी बदल गया है. नए बदलाव के साथ आई ब्रेजा फेसलिफ्ट 2020 (Brezza Facelift 2020) को लेकर कंपनी को सफलता की उम्मीद है.

बीएस-6 पेट्रोल इंजन

इंजन की बात करें तो ब्रेजा फेसलिफ्ट 2020 में कस्टमर्स को नए 1.5-लीटर बीएस-6 पेट्रोल इंजन का शानदार अनुभव मिलेगा. इसके साथ ही इसे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ प्रोग्रेसिव स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से भी लैस किया गया है. ब्रेजा का ये नया इंजन पावर के मामले में पहले से ज्यादा बेहतर है.

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments