Sunday, October 17, 2021
HomeAutoOla Electric Scooters : ओला ने रचा इतिहास, दो दिनों में ही...

Ola Electric Scooters : ओला ने रचा इतिहास, दो दिनों में ही बेचे 1100 करोड़ रुपए के इलेट्रिक स्कूटर

Ola Electric Scooter : Ola Electric के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खूब रिस्पांस मिल रहा  है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चर्चा का विषय रहा है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि Ola ने 15 और 16 सितंबर यानी दो दिन में ही 1,100 करोड़ रुपये से अधिक के S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे। अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की अगली बिक्री 1 नवंबर, 2021 को होगी।

Ola Electric के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्विट कर बताया था कि कि 15 सितंबर से ऑनलाइन बुकिंग खुलने के बाद से कंपनी ने 600 करोड़ रुपये के S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग मिली हैं। कंपनी का यह भी दावा है कि उसने हर सेकंड 4 OLA S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री की है। अब तक 86 हजार स्कूटर्स की बिक्री ऑडर्स का आंकड़ा छू चुकी है।  भाविश के अनुसार गुरुवार को बुकिंग का आखिरी दिन है और मध्य रात्रि के बाद खरीदारी बंद कर दी जाएगी।

एक्स शोरूम कीमतों के के बारे में कहा जा रहा है कि Ola S1 Electric Scooter का मूल्य 1 लाख रुपये और S1 Pro की कीमत 1.30 लाख रुपये है। हालांकि राज्यों की सब्सिडी के अनुसार इसकी दर अलग हो सकती हैं। Ola S1 की सिंगल चार्जिंग के बाद रेंज 120 किमी है, और एस1 प्रो की रेंज 180 किमी है। S1 Pro में बड़ी बैटरी मिलती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है। ओला S1 मॉडल में 2.98 kWh की बैटरी लगी है, वहीं S1 प्रो में 3.97 kWh की बैटरी है।

प्रधानमंत्री मोदी को 71वें जन्म दिन की बधाई देने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने किया 4 शब्दों का ट्विट

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments