Thursday, September 29, 2022
HomeChhattisgarhचंडी मंदिर दर्शन करने जा रहे बाइक सवार की कार की टक्कर...

चंडी मंदिर दर्शन करने जा रहे बाइक सवार की कार की टक्कर से मौत, एक घायल

महासमुंद. परिवार के साथ बागबाहरा के चंडी मंदिर दर्शन करने जा रहे युवक की दुर्घटना में मौत हो गई। युवक की बाइक को अज्ञात कार ने टक्कर मार दी थी। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस घटना की रिपोर्ट लिखाते हुए बेनीडीह आरंग निवासी रमेश्वर निषाद पिता आशाराम निषाद (21) ने पुलिस को बताया कि मैं ड्रायवरी का काम करता हूं। 6 सितंबर को मैं बाइक CG 04 NM 5711  से और मेरा साढू भाई ओम प्रकाश निषाद बाइक CG 04 DX 3415 से अपने-अपने परिवार के साथ आरंग से घुंचापाली चंडी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।

प्रार्थी ने रिपोर्ट में आगे बताया कि करीब 03.30 बजे NH353 रोड पतेरापाली क्रासिंग के पास पहुंचकर हम दोनों अपने अपने परिवार को नास्ता कराने के लिए रूके थे। कुछ देर बाद मैं और ओम प्रकाश के साथ मेरे बाइक CG 04 NM 5711 से ग्राम पतेरापाली मेन रोड क्रास कर रहे थे तभी महासमुंद की ओर से अज्ञात कार के चालक ने तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक चलाकर बाइक को टक्कर मार दी। बाइक को ओम प्रकाश निषाद चला रहा था । इस टक्कर से ओमप्रकाश निषाद को गंभीर चोट लगी और मुझे साधारण चोटें आई।

घायल ओम प्रकाश को गंभीर चोट लगने से डायल 112 के माध्यम से शासकीय अस्पताल बागबाहरा ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद ओम प्रकाश को मृत होना बताया। मामले में बागबाहरा थाना में अज्ञात कार चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए, 337 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

मर्सिडीज से 2 रुपए किलो की गेहूं लेने राशन दुकान पहुंचा शख्स, सफाई में यह कहा..

स्कूल जा रही नाबालिग के साथ रेप करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

Chhattisgarh : गर्भवती महिला से पड़ोसियों ने की मारपीट, भाई-बहन के खिलाफ रिपोर्ट

RELATED ARTICLES

Most Popular