Friday, October 22, 2021
HomeBollywoodAnupama Update: अब आएगा नया ट्विस्ट, जानें अनुपमा के फैसले पर वनराज...

Anupama Update: अब आएगा नया ट्विस्ट, जानें अनुपमा के फैसले पर वनराज का रिएक्शन

नई दिल्ली. पापुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से चेंज हो रही है।  अब इस सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा (Anupama) के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? Anuj Kapadia) और Anupama को करीब आने से रोकने वाले कई लोग हैं। सीरियल के प्रमुख किरदार वनराज (Sudhanshu Pandey)  का अगला कदम क्या होगा?

आने वाला एपिसोड  में देखेंगे कि बापूजी, अनुपमा (Anupama) को कहेंगे कि अनुपमा ऑफिस जाने के लिए निकले और एक नई शुरुआत करे। लेकिन अनुपमा, बा की नाराजगी की वजह से अपसेट है। वहीं बापूजी, अनुपमा को दही खिलाकर आशीर्वाद देकर कार की चाबी देंगे और कहेंगे कि अनुपमा खुद गाड़ी चलाकर जाए। लेकिन अनुपमा मना करेगी, वो नहीं चाहती कि कोई भी नाराज हो। लेकिन बापूजी उसे कहेंगे कि ये उनका आशीर्वाद है। बापूजी जी का आशीर्वाद लेने के बाद अनुपमा, बा के पास जाएगी, लेकिन बा उसे आशीर्वाद देने से मना कर देंगी।

Pornography Case: मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ दाखिल किया 1500 पेज का आरोप पत्र

इस दौरान वनराज, बापूजी के सामने चुप ही रहेगा। अनुपमा (Anupama) घर से बाहर निकलेगी और कार चलाना शुरू ही करेगी, तभी बा उसके हाथ मोड़ कर उसे रोकने की कोशिश करेंगी, लेकिन अनुपमा इस बार किसी की कोई बात नहीं सुनेगी और अनुज के ऑफिस पहुंचेगी। अनुज बेसब्री से Anupama का इंतजार करता रहेगा। अनुज अपने नोटपैड पर अनु लिखेगा, कुछ सोचने के बाद वो उसे बदलकर अनुज (Anuj Kapadia) कर देगा। तभी उसे Call आएगा कि Anupama उसका इंतजार कर रही है। अनुज बेहद खुश होकर Anupama का स्वागत करेगा।

वहीं काव्या लगातार बॉ को भड़काती रहती है। काव्या कहती है कि घर में कोई भी अनुपमा को कुछ नहीं कह सकता है। लेकिन वो कह सकती है। काव्या कहती है कि उसे अनुज और अनुपमा के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्हें इसी मोहल्ले में रहना है। काव्या बॉ को याद दिलाती है कि जब वनराज ने काव्या संग शादी की थी। तो कैसे लोगों ने क्या-क्या बातें कही थीं। लेकिन वनराज मर्द है और अनुपमा औरत है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments