Wednesday, December 1, 2021
HomeBollywoodअरुण गोविल एक बार फिर निभाएंगे श्रीराम की भूमिका, इस फिल्म में...

अरुण गोविल एक बार फिर निभाएंगे श्रीराम की भूमिका, इस फिल्म में रोल के लिए मिला ऑफर

मुंबई. रामानंद सागर के प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक रामायण में श्रीराम की भूमिका को जीवंत करने वाले प्रसिद्ध फिल्म कलाकार अरूण गोविल एक बार फिर इस रोल को निभाएंगे। इस बार वे इस बार अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ (Oh My God) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी वे श्रीराम की ही भूमिका निभाएंगे।

अश्विनी वर्दे और अक्षय कुमार ओह माय गॉड 2 ((Oh My God 2) का प्रोडक्शन कर रहे हैं, वहीं इसका डायरेक्शन अमित राय करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार हमेशा से चाहते थे कि राम की भूमिका अरुण गोविल ही करें क्योंकि इस रोल के लिए उनसे बेहतर दूसरा चेहरा नहीं हो सकता है। Arun Govil को जब ये ऑफर मिला तो वे भी इनकार नहीं कर सकें। इस की सीक्वल में अक्षय कुमार और अरुण गोविल के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी होंगे। इस फिल्म की शूटिंग 23 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग उज्जैन में शुरू होगी।

Bollywood : ऑरेंज साड़ी में दिखा कैटरीना कैफ का परफेक्ट लुक, खूबसूरती ने ढाया कहर

अरुण गोविल उत्तरप्रदेश के राम नगर में जन्में है। वे थियेटर में काम करते थे। वे  साल 1975 में अरुण मुंबई आ गए। Arun Govel ने अधिकतर राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने रामानंद सागर के टीवी धारावाहिक रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाई। इस रोल ने अरूण गोविल को नई ऊंचाइयां प्रदान की।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments