Wednesday, December 1, 2021
HomeBollywoodड्रग्स मामले में आर्यन खान को आज नहीं मिली बेल, कोर्ट मामले...

ड्रग्स मामले में आर्यन खान को आज नहीं मिली बेल, कोर्ट मामले में कल फिर करेगी सुनवाई

Mumbai Drugs Cruise Case मामले में बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को आज जमानत नहीं मिल पाई।  बांबे हाई कोर्ट इस मामले पर कल फिर से सुनवाई करेगी। आर्यन खान को 3 अक्टूबर को क्रूज रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से आर्यन खान मुंबई की आर्थर जेल में बंद है।

बांबे हाई कोर्ट में आर्यन खान की बेल को लेकर पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने अपनी दलील पेश की।  रोहतगी ने अदालत के सामने कहा कि वह आरोपी नंबर 1 (आर्यन खान) के लिए एपियर हो रहे हैं। अपनी पैरवी शुरू करते हुए मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान का परिचय कोर्ट को दिया। उन्होंने कहा, “आज दोपहर जमानत याचिका पर NCB के जवाब की एक प्रति प्राप्त हुई, और मैंने एक प्रत्युत्तर दायर किया था।

अपनी दलील में रोहतगी ने कहा- ‘Aryan Khan को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है। किसी के जूते में ड्रग्स मिली तो वो क्लाइंट के कंट्रोल में नहीं है। इस पार्टी में आर्यन खान Special Guest थे। मेरे क्लाइंट को अन्य आरोपियों से पहले पकड़ लिया गया था। आर्यन अभी सिर्फ 23 साल का है। काबा ने आर्यन खान को पार्टी में बुलाया था। आर्यन खान के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।’

Watch Video : अपने बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे एक्टर शाहरूख खान, जमानत के लिए हाईकोर्ट में अपील

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments