Wednesday, December 1, 2021
HomeBollywoodExtortion Case : ED ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से कई घंटों तक...

Extortion Case : ED ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से कई घंटों तक पूछताछ की

नई दिल्ली. Extortion Case में ईडी ने बुधवार को जैकलीन फर्नांडीज से लगभग 7 घंटे पूछताछ की थी। ED के भेजे गए 3 समन को नजरअंदाज करने के बाद जैकलीन इस मामले में पूछताछ में शामिल हुईं। ED द्वारा जैकलीन से दूसरी बार पूछताछ की गई । जैकलीन के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है.

देश के इस चर्चित रंगदारी केस में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने अपनी पत्नी लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) की Bolly में एंट्री कराने के लिए खूब खर्च किया था। 200 करोड़ रुपये के  Extortion Case के मास्टरमाइंड सुकेश ने एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez को महंगी कार गिफ्ट की थी। इसका खुलासा इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियो ने कल यानी बुधवार को जैकलीन से हुई पूछताछ के बाद किया।

Money Laundering Case : नोरा फातेही को ED का समन, बयान दर्ज कराने पहुंचीं दफ्तर

गौरतलब है कि ईडी Jacqueline Fernandez से पहले भी पूछताछ कर चुकी है। उस पूछताछ में Jacqueline Fernandez ने खुद को इस मामले में विक्टिम बताया था। हालांकि, ED अभिनेत्री और सुकेश के कनेक्शन की जांच कर रही है। ईडी ने Jacqueline Fernandez को इस केस में अभी क्लीन चिट नहीं दी है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments