Saturday, October 23, 2021
HomeBollywoodMoney Laundering Case : नोरा फातेही को ED का समन, बयान दर्ज...

Money Laundering Case : नोरा फातेही को ED का समन, बयान दर्ज कराने पहुंचीं दफ्तर

Money Laundering Case : Delhi की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर (Sukesh Chandra Shekhar) द्वारा 200 करोड़ की ठगी केस में अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही (Actress Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा समन जारी कर इस मामले में शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा गया था, इसके बाद नोरा अपना बयान दर्ज कराने के लिए ED Office पहुंच गई हैं।

नोरा फतेही ब्लेक कपड़ों में ED Office पहुंची। जानकारी के मुताबिक, Nora Fatehi से ईडी के अधिकारी सुकेश और लीना को सामने बिठाकर पूछताछ कर रहे हैं।

Drug Case : आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल सुनवाई होगी, जानिए अपडेट

Sukesh पर केवल नोरा फतेही ही नहीं बल्कि अभिनेत्री Jacqueline Fernandez से ठगी का भी आरोप है। नोरा फतेही के साथ-साथ ED ने अभिनेत्री Jacqueline Fernandez को फिर से समन भेजा था।

ईडी ने इस मामले में जैकलीन से पहले भी पूछताछ की थी। सुकेश ने लीना पॉल के जरिए जैकलीन से ठगी की थी। Jacqueline Fernandez ने ईडी को दिए अपने पहले बयान में सुकेश से जुड़ी कई जरूरी जानकारियां साझा की थीं।

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्र शेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पॉल जेल में बन्द हैं। बताया जा रहा है कि सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी। नोरा और जैकलीन के अलावा Sukesh के निशाने पर कई Bollywood कलाकार और फिल्मकार थे।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments