Wednesday, December 1, 2021
HomeBollywoodरजनीकांत को 25 को मिलेगा फिल्मों का सबसे बड़ा सम्मान, अपनी बेटी...

रजनीकांत को 25 को मिलेगा फिल्मों का सबसे बड़ा सम्मान, अपनी बेटी का ‘हूट’ एप भी करेंगे लांच

51वां दादा साहब फाल्के अवॉर्ड: लोकप्रिय एक्टर रजनीकांत को 25 अक्टूबर को 51वां दादा साहब फाल्के अवॉर्ड प्रदान किया जाएगा। रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा अप्रैल में की गई थी।  डायरेक्टोरेट ऑफ फिल्म फेस्टिवल इंडिया (Directorate of Film Festivals India) ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि रजनीकांत को 51वां दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 25 अक्टूबर को प्रदान किया जाएगा।

इसे लेकर रजनीकांत ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने बेटी सौंदर्या विशगन की उपलब्धि को भी शेयर किया। वहीं इस बात पर दुख व्यक्त किया कि उनके गुरु केबी (K Balachander) उन्हें पुरस्कार प्राप्त करता देखने के लिए जीवित नहीं हैं।

रजनीकांत (Rajinikanth) ने सोशल मीडिया में तमिल और अंग्रेजी भाषा में पोस्ट शेयर कर कहा है 25 अक्टूबर उनके लिए एक महत्वपूर्ण क्यों है।  “कल दिन दो कारणों से मेरे लिए महत्वपूर्ण है, पहला दादा साहब फाल्के पुरस्कार, लोगों के प्यार और समर्थन के कारण भारत सरकार द्वारा मुझे प्रदान किया जा रहा है। दूसरा यह कि मेरी बेटी सौंदर्या विशगन (Soundarya Vishgan)  “हूट” एप को दुनिया के सामने पेश करने जा रही है। लोग अब अपनी आवाज के माध्यम से अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं मुझे अपनी आवाज में इस अभिनव, उपयोगी और अपनी तरह का पहला “हूट ऐप” लॉन्च करने में बहुत खुशी हो रही है।

सलमान खान की अंतिम : द फाइनल ट्रूथ, का नया पोस्टर जारी, ट्रेलर रिलीज की तारीख तय

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments