Thursday, March 4, 2021

TRP List 4th Week 2021: टीआरपी लिस्ट में इस बार भी नंबर-1 पर “अनुपमा”, जानिए Top-5 पर रहने वाले सीरियल्स

TRP List 4th Week 2021: मुंबई. इस साल के 4th वीक की TRP लिस्ट सामने आ गई है। Broadcast Audience Research Council (BARC India) की रिपोर्ट के अनुसार मुताबिक सीरियल ‘अनुपमा’ फिर नंबर 1 पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा है, तो वहीं ‘इंडियन आइडल 12’ और ‘बिग बॉस 14’ (‘Indian Idol 12’ and ‘Bigg Boss 14’)  इस बार TRP की रेस से बाहर हो गए हैं।

TRP Report 4th week

अनुपमा (Anupamaa) – दर्शकों के बीच बेहद पापुलर हो चुका सीरियल ‘अनुपमा’ एक बार फिर नंबर 1 पर है।  इस हफ्ते भी ‘अनुपमा’ ने अपना दम दिखाते हुए सबको पछाड़ दिया है। बार्क इंडिया BARC India (Broadcast Audience Research Council) की रिपोर्ट के मुताबिक रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ।

इमली (Imlie)- स्टार प्लस पर चल रहे शो ‘इमली’ को भी लोग दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस हफ्ते भी यह नंबर 2 पर है।

गुम है किसी के प्यार में'(Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) –टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर नया सीरियल ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ आ गया है। इस सीरियल में आयशा सिंह और नील भट्ट लीड रोल में हैं।

TRP Report 4th week

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) – कुंडली भाग्य टीआरपी की लिस्ट में कभी नंबर 1 पर रहने वाला ये शो फिलहाल चौथे नंबर पर है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) – टीआरपी की लिस्ट से बाहर हो चुका सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस बार  नंबर 5 पर अपनी जगह बनाने में सफल रहा है।


इसे भी पढ़ें – KGF Chapter 2: बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज़ डेट तय, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles