Thursday, September 29, 2022
HomeChhattisgarhCG News: इन्हें प्राथमिकता के साथ मिलेगा पेट्रोल-डीजल, कलेक्टर ने संचालकों से...

CG News: इन्हें प्राथमिकता के साथ मिलेगा पेट्रोल-डीजल, कलेक्टर ने संचालकों से कहा-कालाबाजारी, जमाखोरी न करें

CG News: सूरजपुर. कलेक्टर इफ्फत आरा ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में पेट्रोल पंप संचालकों के साथ बैठक कर जिले में पेट्रोल-डीजल की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। बैठक में सहायक खाद्य अधिकारी संदीप भगत, आईओसीएल के अधिकारी नेमेश कुमार देशमुख एवं समस्त पेट्रोल पंप संचालक एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर ने जिले में वर्षा ऋतु की स्थिति देखते हुए पेट्रोल पंप संचालकों को निर्देशित किया कि छोटे किसानों एवं दो पहिया वाहन आदि को प्राथमिकता देते हुए आपूर्ति सुनिश्चित करें। वर्तमान में आउटलेट कंपनियों द्वारा पर्याप्त मात्रा में पेट्रोल, डीजल की आपूर्ति नहीं कराया जा रहा है जिले में पर्याप्त पेट्रोल, डीजल की उपलब्धता सुनिश्चित करने हेतु पेट्रोल पंप संचालकों से चर्चा की गई। जिस पर पेट्रोल पंप संचालकों ने लोड हेतु इंडेंट जमा करने के पश्चात् भी समय पर लोड नहीं हो पाने की समस्या बताई।

इस खासियत ने बकरी को बनाया सेलिब्रिटी!, Social Media पर वायरल हो रही फोटो, Watch Video

कलेक्टर ने जिले में पेट्रोल, डीजल की पर्याप्त उपलब्धता बनाए रखने के संबंध में समस्त पेट्रोल पंप संचालकों को निर्देश दी। कलेक्टर ने कहा कि यदि सप्लाई में स्थानीय स्तर पर किसी तरह की कोई समस्या आती है तो प्रशासन द्वारा हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने संचालकों से कहा कि मांग और आपूर्ति में समन्वय स्थापित करते हुए काम करें जिससे आमजनों को असुविधा न हो। बैठक में पेट्रोल पंप संचालकों ने संबंधित कंपनी से पेट्रोलियम की आपूर्ति की जानकारी  दी। कलेक्टर  आरा ने आपातकालीन सेवा हेतु 2000 लीटर पेट्रोल, डीजल की स्टॉक रखने निर्देश दी तथा जमाखोरी, कालाबाजारी नहीं करने हेतु कड़े निर्देश सभी पेट्रोल पंप संचालकों को दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular