Friday, September 23, 2022
HomeChhattisgarhChhattisgarh : पति-पत्नी पर पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने बचाई...

Chhattisgarh : पति-पत्नी पर पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने बचाई जान

रायपुर. पति-पत्नी पर उनके पड़ोसी द्वारा टंगिए से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए उनकी जान बचाई। इस मामले में प्रार्थी की रिपोर्ट पर उरला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी इस मामले थाने में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उरला थाने में एफआईआर कराते हुए चांदनी पारा गोमची फिरंता यादव पिता नंदू यादव ने बताया कि मैं मजदूरी करता हूं। 18 सितंबर की रात करीब 9.30 बजे मेरे पड़ोसी कुंवर सिंग विश्वकर्मा नशे में मेरे घर के पास गली में मुझे पुरानी बातो को लेकर गालियां दे रहा था। जब मैने गाली देने से मना किया तो उसने अपने पास रखे टंगिए से मेरे सिर एवं पीठ पर जानलेवा वार किया। इसी दौरान बीचबचाव करने मेरी पत्नी गायत्री यादव को भी कुंवर सिंह गालियां देने लगा और उसके सिर पर वार किया। मदद के लिए पुकारने पर पड़ोस के लोगों ने बीच बचाव करते हुए हमारी जान बचाई। फिरंता के एफआईआर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

दूसरे पक्ष ने लिखाई रिपोर्ट

वहीं दूसरी ओर कुंवर सिंह पिता खिलावन विश्वकर्मा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 18 सितंबर की रात लगभग 09.30 बजे मेरा पड़ोसी फिरंता यादव नशे मे मेरे घर पास आकर मुझे पुरानी बातो को लेकर गालियां दे रहे था। जिसे मैने मना किया। इस पर उसने अपने पास रखे डंडे से मेरे सिर के पास मारकर चोट पहुंचाया। जब मेरी पत्नी देवकी विश्वकर्मा बीच बचाव करने आयी तब फिरंता के छोटा भाई प्रमेन्द्र यादव ने मेरी पत्नी पर डंडे से वार किया और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

एयरपोर्ट पर लड़कियों की जमकर गुंडागर्दी, ड्राइवर की शर्ट फाड़ी, बेल्ट से पीटा, बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे लोग 

आपत्तिजनक वीडियो मामले की जांच अब एसआईटी करेगी, Police अफसर ने यह कहा

सायबर सेल के आरक्षक से बागबाहरा में मारपीट, 2 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

पैसा डबल करने वालों के झांसे में आया पान ठेला संचालक, 1 लाख से ज्यादा की ठगी

RELATED ARTICLES

Most Popular