Saturday, January 29, 2022
HomeChhattisgarhछत्तीसगढ़ : जिले में लॉकडाउन की खबरों को कलेक्टर ने बताया अफवाह,...

छत्तीसगढ़ : जिले में लॉकडाउन की खबरों को कलेक्टर ने बताया अफवाह, जारी किया बयान

बलौदाबाजार. कलेक्टर  ने निकट भविष्य में जिले में लॉकडाउन होने संबंधी कुछ मीडिया में आई खबरों को महज़ अफवाह बताया है। उन्होंने इसे जमाखोरों और मुनाफाखोरों की साजिश बताते हुये ऐसे आपराधिक तत्वों के विरुद्ध आज से ही कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है।

कलेक्टर सुनील कुमार जैन (Collector Sunil Kumar Jain) ने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों से वीसी के जरिये चर्चा कर असामजिक तत्वों को कानून के दायरे में लाने को कहा है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि लॉक डाउन के हालात फिलहाल नहीं हैं। जब भी इसे लगाने की नौबत आयेगी, उसके पूर्व लोगों को सूचित की जाएगी।

देश में एक दिन में कोरोना के 1 लाख से ज्यादा मामले, हेल्थ मिनिस्ट्री ने जारी किए आंकड़े

उन्होंने जमाखोरों के झांसे में न आने की अपील आम नागरिकों से की है। लॉक डाउन एक महत्वपूर्ण प्रशासनिक उपाय है तथा राज्य सरकार के निर्देशानुसार इसे अंतिम विकल्प के रूप में लागू किया जायेगा।

कलेक्टर ने यह जरूर कहा है कि कोरोना दोगुनी गति से जिले में पैर पसार रहा है। लोग इसे गंभीरता से लें। भीड़-भाड़ में जाने से बचें,मास्क पहनें और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहें तो कोरोना को हमले का मौका ही नहीं मिलेगा और लॉक डाउन की जरूरत हैं नहीं पड़ेगी।

संयुक्त टीम बनाकर कार्रवाई के दिए निर्देश

कलेक्टर श्री जैन ने आज सुबह ही खाद्य,नापतौल,राजस्व एवं नगरीय निकाय विभागों (Food,  Revenue and Urban Bodies Departments) को संयुक्त टीम बनाकर कार्रवाई करनें के निर्देश दिए है। उन्होंने इसके लिए टीम भी गठित कर दी। आज शाम तक कार्रवाई कर रिपोर्ट देने कहा है। उन्होंने कहा कुछ लोग इस विपरीत समय का फायदा उठाने के फिराक में है। जिलें में किसी भी तरह की खाद्य सामग्री की कमी नही है। जिले के सभी नागरिक जागरूक एवं सतर्क रहे और अफवाहों से दूर रहें।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

RELATED ARTICLES

Most Popular