Saturday, January 29, 2022
HomeDesh/Videshदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर यह कहा, देश...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर यह कहा, देश में डेल्टा के साथ ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामलों में भी इजाफा

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएम केजरीवाल ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्विट किया कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्‍हें कोरोना के हल्‍के लक्षण हैं और वह घर पर आइसोलेट हैं। केजरीवाल ने उनके संपर्क में आने वालों से खुद को आइसोलेट करने और कोरोना की जांच कराने को कहा है। सीएम ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए, कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपना टेस्‍ट करवाएं”। गौरलतब है कि वे 30 दिसंबर से दिल्ली से बाहर थे और कल ही वापस हुए थे।

दिल्ली में बढ़ रहे ओमिक्रॉन के केस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) मंगलवार को COVID-19 स्थिति को लेकर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की एक बैठक में हिस्सा लेने वाले थे। दिल्ली में ओमिक्रॉन वैरिएंट आने के बाद पिछले दो हफ्तों में कोरोना के  मामलों में इजाफा हुआ है।

इसे भी पढ़ें – ओमिक्रॉन को फैलने से रोकने रायपुर कलेक्टर अलर्ट, नोडल अधिकारियों को दी जिम्मेदारी

दिल्ली के  हेल्थ डिपार्टमेंट (Delhi Health Department) ने सोमवार को अपने बुलेटिन में बताया कि दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में 4,099 नए COVID-19 के केस दर्ज किए गए हैं,  जिससे राष्ट्रीय राजधानी में पॉजिटिविटी दर 6.46 फीसदी हो गई है। यहां सक्रिय मामले 10,986 होने के साथ ही कोविड के कुल मामलों की संख्या अब 14,58,220 हो गई है ।

बीते 5 दिनों में सीएम केजरीवाल का दौरा

  • चंडीगढ़ में 30 दिसंबर को विजय मार्च में शामिल हुए।
  • पटियाला में 31 दिसंबर को निकाले गए शांति मार्च में शामिल हुए।
  • अमृतसर में 1 जनवरी को  रविदास मंदिर ग‌ए। इसके अलावा पत्रकारवार्ता की।
  •  यूपी के लखनऊ स्थिति स्मृति उपवन में 2 जनवरी को आयोजित रैली को संबोधित किया।
  • उत्तराखंड के देहरादून में 3 जनवरी को एक सभा में शामिल हुए।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular