Thursday, December 1, 2022
HomeChhattisgarhपसंद की सब्जी नहीं बनाने पर शराबी पति ने पत्नी को मारा...

पसंद की सब्जी नहीं बनाने पर शराबी पति ने पत्नी को मारा और गला दबाया, महिला ने लिखाई रिपोर्ट

महासमुंद. पसंद की सब्जी नहीं बनाने पर एक महिला के साथ उसकी पति ने मारपीट की। मामले की रिपोर्ट पीड़िता ने सरायपाली थाने में दर्ज कराई है।

ग्राम बरिहापाली निवासी प्रिया चौधरी ने सरायपाली थाने में 19 जनवरी को रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि सिलाई कढ़ाई का काम करती हूं। 18 जनवरी की रात 9 बजे मैं कपडा सिलाई कर रही थी कि तभी मेरा पति किशन चौधरी पिता मोहरलाल चौधरी शराब पीकर आया और खाना मांगा। मैने उसे खाना दिया, इस पर मेरा पति किशन पसंद की सब्जी नहीं बनाये हो कहते हुए गालियां देने लगा। साथ ही उसने आधा खाना खाया और आधा खाना फेंक दिया।

कोरोना टीका लगाने पहुंचे हेल्थ वर्कर से नाविक ने मारपीट की, एक आदमी पेड़ पर चढ़ा, देखें-Video

प्रार्थिया ने रिपोर्ट में बताया कि मैने अपने पति से कहा कि घर में कुछ खरीदकर सब्जी भाजी लाते नहीं हो जो घर में था उसी को बनायी हूं। मेरे ऐसा कहने पर वह मुझे गालियां देने लगा और  बाल पकडकर हाथ मुक्का से मारपीट किया व तुझे जान सहित मार दूंगा कहते हुए मेरे गले को पकड़कर दबा दिया। उसने बताया कि मेरे गले में काफी खरोच व निशान आ गया है। गले में व सिर में दर्द हो रहा है।

प्रार्थिया ने बताया कि घटना को मेरे सास, ससुर देखे फिर भी बीच बचाव नहीं किया। इसके बारे में मैने अपने  मायके वालों को फोन पर बताया। इसके बाद मेरे पापा रामसाय पटेल, बड़ा भाई ताराचंद पटेल, छोटा पटेल जयप्रकाश पटेल, मामा साहेबलाल चौधरी आए और समझाने की कोशिश किए। लेकिन वह नहीं माना और जान सहित मारने की बात करने लगे। तब  मेरे मायके वाले मुझे खैरा(बरपानी) ले गये।  प्रार्थिया की रिपोर्ट पर सरायपाली थाने में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्द किया गया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular