Friday, June 24, 2022
HomeDesh/Videshबाप ने अपने 15 दिन के बच्चे को कर लिया किडनैप, कारण...

बाप ने अपने 15 दिन के बच्चे को कर लिया किडनैप, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली. पंजाब के अंबाला जिले के बराड़ा में एक बाप अपने 15 दिन के बच्चे को अगवा कर लिया। मामले में पत्नी ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक व्यक्ति ने अपनी बहन की गोद भरने के लिए अपने ही बच्चे का अपहरण कर लिया। उक्त शख्स की बहन की गोद 20 साल से सूनी है। जानकारी के अनुसार विवाह के 10 महीने बाद आरोपी की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद उसके ससुराल वालों ने उस पर बच्चे को गोद देने के लिए दबाव बनाना शुरू किया। जब महिला इसकी शिकायत करने पुलिस के पास गई तो उसके पति और ससुराल के लोग नवजात बच्चे को लेकर गायब हो गए। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

काम की खबर: स्कूल-कॉलेजों में एक महीने की मिलेगी गर्मी की छुट्टी, छत्तीसगढ़ शासन ने आदेश में किया संशोधन

आरोपी की बहन की गोद विवाह के 20 साल बाद भी सूनी थी। इसके चलते आरोपी अपने अपनी पत्नी पर 15 दिन का बच्चा गोद देने का दबाव बनाया। लेकिन महिला राजी नहीं हुई, इसके बाद ससुराल के लोग परेशान करने लगे। तब महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले पति समेत ससुराल पक्ष के 11 लोगों पर मारपीट, अपहरण करने, दहेज उत्पीड़न और षडयंत्र रचे का मामला दर्ज किया है। बराड़ा पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular