Saturday, January 29, 2022
HomeDesh/Videshघने कोहरे में कार और बस के बीच भीषण टक्कर, कार में...

घने कोहरे में कार और बस के बीच भीषण टक्कर, कार में सवार 5 लोगों की मौत

फिरोजपुर. पंजाब के फिरोजपुर जिले (Firozpur District) दर्दनाक हादसा हुआ है।  घने कोहरे के कारण एक स्विफ्ट कार और रोडवेज बस के बीच टक्कर हो गई। घटना में कार सवार एक परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। यह भीषण हादसा फिरोजपुर जिले के मोगा-अमृतसर मार्ग पर गांव अमरगढ़ बांडियां के पास हुआ हुआ। जहां स्विफ्ट कार तेज रफ्तार में आ रही थी, वहीं सामने से आने वाली रोडवेज बस भी तेज रफ्तार में थी। घने काेहरे के कारण दोनों वाहनों के चालकों को साफ तौर पर कुछ दिखाई नहीं दिया और गाड़ियों के बीच टक्कर हो गई।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना पॉजिटिव, देश में कोविड के मामले एक दिन में 15 फीसदी बढ़ें,

घटना की सूचना मिलते ही यहां रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई, इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचित कर बुलाया। तब कहीं जाकर कार के अंदर से पांचों शव निकाले गए। पुलिस ने मरने वालों की पहचान की है। एक्सीडेंट में मरने वाले परिवार के लोग अमृतसर के तरनतारन कस्बे के गांव पट्‌टी के बताए गए हैं। इस हादसे में एक बच्ची की भी मौत होने की खबर है।

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह एक्सीडेंट बेहद दर्दनाक था। पलक झपकते ही घने कोहरे के कारण कार और बस एक दूसरे से जा टकराईं। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का तक मौका नहीं मिला और उनकी सांसे थम गईं। जब तक मदद करने के लिए लोग पहुंचे तब तक उनके शव खून से सन चुके थे। बेहद मशक्कत के  बाद शव बाहर निकाले गए।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, आईसीयू में दाखिल कराई गई

छत्तीसगढ़ : अधिकारी-कर्मचारियों के वर्क फ्रॉम होम के लिए राज्य शासन ने जारी किए दिशा-निर्देश

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular