Thursday, December 1, 2022
HomeDesh/Videshफेसबुक पर हुई दोस्ती, प्यार में बदली, शादी से पहले ही...

फेसबुक पर हुई दोस्ती, प्यार में बदली, शादी से पहले ही दूल्हा और परिवार खत्म

राजस्थान में बड़ा हादसा : राजस्थान के कोटा के नयापुरा थाना क्षेत्र में बीती रात दर्दनाक हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। यहां चंबल की छोटी पुलिया पर देर रात बारात के साथ वैवाहिक आयोजन के लिए जा रही एक कार नदी में जा गिरी। इस घटना में दूल्हे के साथ 9 लोगों की मौत हो गई। बताया गया है कार में दूल्हे के परिवार के दूसरे लोग भी शामिल थे।

मिली जानकारी के अनुसार यह बारात चौथ का बरवाड़ा से आधी रात करीब 2 बजे किशन लाल के बेटे की बारात इंदौर जाने के लिए निकली। लेकिन उक्त स्थान पर कार का असंतुलित हो गई और चंबल नदी में गिरी।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

फेसबुक से दूल्हे अविनाश की दोस्ती इंदौर की लड़की से हुई थी। यह दोस्ती प्यार में बदली, इसके बाद शादी तय हुआ।  इसके बाद चौथ का बरवाड़ा से बारात इंदौर जाने के लिए निकली, पर कोटा में यह दर्दनाक घटना घट गई। अविनाश जयपुर में सफाई का काम करता था।

कार का दरवाजा नहीं खुला

मिली जानकारी के असार कार में बैठे लोगों ने कांच खोलने की कोशिश की, लेकिन एक ही कांज खुला। इसके चलते 7 लोगों की मौत कार में हो हो गई। वहीं दो लोगों के शव नदी में काफी दूर बह गए। नागरिकों ने सुबह इस हादसे की खबर पुलिस को दी। रेस्क्यू टीम ने नौ शव खोज निकाले हैं। इनका अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। गांव में शोक का माहौल है।

शादी समारोह से लौट रही कार नदी में गिरी, दूल्हे समेत नौ लोगों की दर्दनाक मौत

RELATED ARTICLES

Most Popular