Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentपहले हफ्ते में "द कश्मीर फाइल्स" की बंपर कमाई, स्क्रीन्स भी अब...

पहले हफ्ते में “द कश्मीर फाइल्स” की बंपर कमाई, स्क्रीन्स भी अब बढ़कर 4000 हुए

The Kashmir Files Box Office Collection: विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने पहले हफ्ते बंपर कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म का दबदबा कायम है। रिलीज के पहले हफ्ते में ही पूरी दुनिया में इस फिल्म ने कमाई के नजरिए से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।

कश्मीरी पंडितों के दर्द और उनके पलायन की दास्तान को डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म के माध्यम से बताया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और अन्य कलाकारों ने काम किया है। इस फिल्म को  देखने लोगों की भीड़ उमड़ रही है। थिएटर हाउसफुल चल रहे हैं

Vivek Agnihotri ने अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को 15 करोड़ के बजट में बनाया था। ये फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. इसके बाद दूसरे दिन ये रकम डबल से ऊपर चली गई और फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 15.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

पीएम मोदी ने किया The Kashmir Files का जिक्र, कहा- देश की प्रमुख घटनाओं पर बने फिल्में

चौथे दिन, 15.05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 18 करोड़ रुपये, छठे दिन 19.05 करोड़ रुपये और सांतवे दिन लगभग 18.05 करोड़ रुपये की कमाई इस फिल्म ने की। माना जा रहा है कि होली के दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अगर ऐसा है तो फिल्म ने आठ दिनों में 116 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है.

स्क्रीन्स हुई 4000

इसके अलावा अब ‘The Kashmir Files‘ की स्क्रीन्स में भी इजाफा हो गया है. पहले दिन यह फिल्म 630+ स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। लेकिन दूसरे हफ्ते में स्क्रीन्स के नंबर बढ़कर 4000 हो गए हैं। आगामी दिनों में यह और बढ़ सकती है।

भुनेश्वर में फूड डिलीवरी राइडर के रूप में दिखे Kapil Sharma, ट्विटर पर फैंस को कहा-किसी को बताना मत

RELATED ARTICLES

Most Popular