Friday, December 9, 2022
HomeDesh/Videshआनंद महिंद्रा का दिलचस्प ट्वीट, टेस्ला के सीईओ Elon Musk को किया...

आनंद महिंद्रा का दिलचस्प ट्वीट, टेस्ला के सीईओ Elon Musk को किया टैग

Anand Mahindra Tweet: महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपने दिलचस्प ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। वे अक्सर मजेदार ट्वीट करते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जिसे लोग बेहद लाइक कर रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट को टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को भी टैग किया है। आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट एक बैलगाड़ी पर लेटे दो किसान नजर आ रहे हैं। बैलगाड़ी को खींचते बैलों की एक फोटो लगाते हुए आनंद महिंद्रा ने दिलचस्प बात भी लिखी है। इस ट्वीट पर कुछ लोगों को Anand Mahindra का आइडिया पसंद आया है।

BACK to the Future… लिखने के साथ ही इस इमेज के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा, “असली टेस्ला वाहन, किसी गूगल मैप की जरूरत नहीं, किसी ईंधन की जरूरत नहीं, कोई प्रदूषण नहीं और ना किसी एफएसडी मोड (फुली सेल्फ ड्राइव) की जरूरत. घर से काम तक और काम से घर आने तक, रिलैक्स करें, सो जाएं और अपनी मंजिल तक पहुंचें।” अगर आप कभी बैलगाड़ी पर बैठे हैं तो ये जानते होंगे कि किसान अनाज या अन्य सामान बेचकर घर लौटते वक्त अक्सर बैलगाड़ी के पिछले हिस्से पर सो जाते हैं और बैल उन्हें अपने घर तक पहुंचा देते हैं।

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को टैग किया

Elon Musk की टेस्ला कारें भी कुछ इसी तरह की होती हैं जिनमें कंपनी की मशहूर सेमी-ऑटोनोमस ड्राइविंग तकनीक मिलती है जिसे Auto piolet  नाम से जाना जाता है। वहीं टेस्ला कारें पूरी तरह इलेक्ट्रिक होती हैं और इन्हें चलाने के लिए पेट्रोल-डीजल की जरूरत नहीं होती है। Tesla अब पूरी तरह सेल्फ-ड्राइविंग तकनीक पर काम कर रही है जिसका नाम FSD रखा गया है। इसी   के चलते इस ट्वीट को आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को भी टैग किया है।

भिलाई-3, कुम्हारी और जामुल मिलकर बनेंगे अनुविभाग, सीएम बघेल ने घोषणा की

RELATED ARTICLES

Most Popular