Thursday, December 1, 2022
HomeSportsIPL 2022 : आईपीएल 2022 के मैच 26 मार्च से होंगे शुरू,...

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के मैच 26 मार्च से होंगे शुरू, इस दिन होगा फाइनल मैच

Indian Premier League 2022:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरूआत 26 मार्च से मुंबई में होगी। आईपीएल 2022 का फाइनल मैच 29 मई को होगा। मैचों की शुरुआत में करीब 40 प्रतिशत भीड़ को अनुमति दी जाएगी। IPL अध्यक्ष बृजेश पटेल ने गुरुवार को Governing Council की बैठक के बाद उक्त जानकारी दी।

बताया गया है कि दो नई टीमों लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस (Lucknow Supergiants and Gujarat Titans) के रोस्टर में शामिल होने से 74 मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और ब्रेबोर्न स्टेडियम (Wankhede Stadium and Brabourne Stadium) के साथ-साथ नवी मुंबई के डीवाई पाटिल मैदान और पुणे के गहुंजे स्टेडियम (Navi Mumbai’s DY Patil Ground and Pune’s Gahunje Stadium) में खेले जाएंगे।

Cricket के तीनों फार्मेट के बॉस बन चुके रोहित शर्मा की नेटवर्थ 200 करोड़ से ज्यादा, चलाते हैं डेढ़ करोड़ की कार

सूत्रों के अनुसार , “महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार दर्शकों को अनुमति दी जाएगी और शुरुआत में, यह 40% होगा। इस दर्शकों की संख्या को कोविड की संख्या में गिरावट दर्ज होने की स्थिति पर ही बढ़ाया जा सकता है। वहीं आईपीएल 2022 के प्ले-ऑफ को लेकर अब तक निर्णय नहीं हुआ लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में फाइनल की संभावना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular