Saturday, May 21, 2022
HomeSportsIPL 2022: धोनी को देखिए नए अवतार में, आईपीएल के पहले जारी प्रोमो...

IPL 2022: धोनी को देखिए नए अवतार में, आईपीएल के पहले जारी प्रोमो में मूंछों में नजर आए

IPL 2022: आईपीएल 2022  के शुरू होने के पहले इस टूर्नामेंट के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स का प्रोमो रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के मैचों के डेट फिक्स किए जा चुके हैं। स्टार स्पोर्ट्स के प्रोमो में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी नए लुक में दिखाई देंगे। इसे लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर एमएस धोनी का टीजर जारी किया है। इस टीजर को जारी करते “स्टे ट्यून्ड” लिखा है।

धोनी का नया लुक नेटफ्लिक्स के पापुलर शो नारकोस के जेवियर पेना से मेल खाता हुआ दिखाई दे रहा है। धोनी के फैंस को इसके प्रोमो का बेसब्री से इंतजार है। स्टार स्पोर्ट्स का आईपीएल कैंपेन हर बार अलग रहा है। इससे पहले IPL के 14वें सीजन के पहले फेज़ के विज्ञापन में धोनी को एक बौद्ध भिक्षु के रूप में दिखाया था। इसकी फैंस ने सराहना की थी। वहीं इसके दूसरे चरण में धोनी रॉक स्टार नजर आए।

सीएसके का ट्रेनिंग 7 मार्च से सूरत में शुरू होगा। गौरतलब है कि जैसे ही बीसीसीआई ने महाराष्ट्र में आईपीएल 2022 के पूरे लीग चरण की पुष्टि की, धोनी और सीएसके ने अपने ट्रेनिंग कैंप को सूरत में करने का निर्णय ले लिया।

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के मैच 26 मार्च से होंगे शुरू, इस दिन होगा फाइनल मैच

RELATED ARTICLES

Most Popular