Saturday, June 25, 2022
HomeDesh/VideshJammu-Kashmir: श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला, 1 की मौत,...

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला, 1 की मौत, 24 घायल

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट क्षेत्र में रविवार को आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 1 पुलिसकर्मी समेत 24 लोग घायल हो गए। यहां की पुलिस ने बताया कि शाम 4.20 बजे आतंकवादियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर तैनात पुलिस और सुरक्षाबलों पर एक ग्रेनेड से हमला कर दिया

पुलिस ने कहा कि इस घटना में 1 पुलिसकर्मी समेत 24 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह हास्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां एक व्यक्ति की मौत हो गई।पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

नास्त्रेदमस-बाबा वेंगा ने रूस-यूक्रेन युद्ध को लेकर की थी भविष्यवाणी? जानें क्या लिखा था

Jammu Kashmir के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती समेत दूसरे राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, मैं कड़े शब्दों में इस कायराना हमले की निंदा करता हूं। मृतक को जन्नत नसीब हो और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। सज्जाद लोन नीत पीपुल्स कॉन्फ्रेंस और अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने भी हमले की निंदा की। बीजेपी की जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) इकाई के अध्यक्ष अल्ताफ ठाकुर ने इस हमले को बर्बरतापूर्ण और कायराना हरकत बताया।

RELATED ARTICLES

Most Popular