Friday, August 5, 2022
HomeEntertainmentझुंड और राधे श्याम की रिलीज डेट की घोषणा, जानिए बड़े स्टारों...

झुंड और राधे श्याम की रिलीज डेट की घोषणा, जानिए बड़े स्टारों की फिल्म कब हो रहीं रिलीज

Radhe-Shyam Realese Date :  प्रभास और पूजा हेगड़े (Prabhas and Pooja Hegde) स्टारर फिल्म राधे श्याम का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की रिलीज तारीख में कई बार बदलाव किया जा चुका है

Radhe-Shyam Realese Date :  प्रभास और पूजा हेगड़े (Prabhas and Pooja Hegde) स्टारर फिल्म राधे श्याम का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की रिलीज तारीख में कई बार बदलाव किया जा चुका है। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को 11 मार्च 2022 को रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा महानायक अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म झुंड की रिलीज तारीख निर्धारित कर दी गई है। इस फिल्म के रिलीज होने का लोग उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म छबिगृहों में 4 मार्च 2022 को रिलीज की जाएगी।

जैसा कि सभी जानते हैं कोरोना संक्रमण (Covid 19) के चलते सिनेमाघर बंद हालत में है। स्थिति नियंत्रण में होने के साथ ही इन्हें फिर से खोलने का प्लान बनाया गया है। कोरोना के चलते ही कई फिल्मों के रिलीज डेट (Realese Date)को आगे बढ़ाया गया, या बदलाव किया गया

राधे श्याम में प्रभास के अपोजिट काम कर रहीं अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने इस फिल्म की रिलीज डेट (Radhe-Shyam Realese Date ) की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में समुद्र के तूफान का दृश्य है, जिसमें एक शिप डूबता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही पोस्टर में राधे श्याम (Radhe Shyam) की रिलीज डेट बताई गई है।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म झुंड (Jhund) के निर्देश नागराज मंजुले ने ट्विटर पर इस फिल्म के रिलीज होने की तारीख जानकारी देते हुए पोस्टर साझा की है। इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन दिखाई दे रे हैं। साथ ही उन्होंने 4 मार्च 2022 को फिल्म के रिलीज (Realese) होने की जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular