Friday, May 20, 2022
HomeEntertainmentभुनेश्वर में फूड डिलीवरी राइडर के रूप में दिखे Kapil Sharma, ट्विटर...

भुनेश्वर में फूड डिलीवरी राइडर के रूप में दिखे Kapil Sharma, ट्विटर पर फैंस को कहा-किसी को बताना मत

Kapil Sharma: इन दिनों कपिल शर्मा भुवनेश्वर (Bhubneshwar) की सड़कों पर फूड डिलीवरी राइडर के रूप में नजर आ रहे हैं। जिसके चलते फैंस कपिल को लाइव देख रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा इन दिनों नंदिता दास (Nandita Das) की नई फिल्म में एक फूड डिलीवरी राइडर का रोल प्ले कर रहे हैं। इसकी शूटिंग उन्हंने कर दी है। इस दौरान की उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस वायरल फोटो को Kapil Sharma के फैन ने ट्विटर पर post किया है। फोटो में कपिल शर्मा को फूड डिलीवरी राइडर के रूप में देखा जा रहा है। वे  ऑरेंज टी-शर्ट पहने हुए बाइक पर बैठे हैं। साथ ही पीठ पर बड़ा बैग लटकाने के साथ हेलमेट लगाए हुए है। वे अपनी  बाइक के साथ सिग्नल पर दूसरी गाड़ियों के बीच दिखाई दे रहे हैं।

उनके फैन ने ट्विटर लिखा, ‘सर जी मैंने आज आपको लाइव देख लिया।’ इस फोटो को री-शेयर करते हुए Kapil Sharma ने लिखा, ‘किसी को बताना मत।’ इस फोटो में दूसरे लोग कपिल शर्मा को ही देख रहे हैं।

ओडिशा के सीएम पटनायक से भी मिले

एक्टर व कामेडियन कपिल शर्मा और फिल्म डायरेक्टर नंदिता दास कुछ दिनों पहले ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिले थे। कपिल ने इस मुलाकात के कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। साथ ही अच्छी मेहमान नवाजी के लिए मुख्यमंत्री क धन्यवाद भी कहा था। वहीं सीएम पटनायक ने भी ट्विटर फोटो शेयर किए हैं।

कहा जा रहा है कि नंदिता दास (Nandita Das) के डायरेक्शन में बन रही इस नई फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है। भुवनेश्वर में सेट इस फिल्म में Kapil Sharma एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में दिखाई देंगे। उनके  अपोजिट एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी होंगी।

Heropanti 2 Trailer Release : टाइगर श्राफ का एक्शन और नवाजुद्दीन का किरदार कर रहा हैरान

RELATED ARTICLES

Most Popular