Friday, May 20, 2022
HomeEntertainmentKGF Chapter 2 : जल्द खत्म होगा फैंस का इंतजार, इस दिन...

KGF Chapter 2 : जल्द खत्म होगा फैंस का इंतजार, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

KGF Chapter 2 : नई दिल्ली: ‘अभिनेता यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब हैं। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज करने की तारीख तय कर दी है।

ट्रेलर लॉन्च 27 मार्च को

KGF Chapter 2 के मेकर्स ने एक नए पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज किए जाने की जानकारी दी है। बताया गया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 27 मार्च 2022 को शाम 6.40 बजे लॉन्च किया जाएगा। नए पोस्टर में  फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने की जानकारी भी दी गई है।

डायरेक्टर ने शेयर की फोटो

फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर यह बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि  ‘तूफान से पहले हरदम एक गड़गड़ाहट होती है! #KGFChapter2 का ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6.40 बजे. #KGFTrailerOnMar27। इस पोस्टर में अभिनेता यश को अलग लुक में दिखाया गया है।

यश के अलावा फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी

फिल्म में साउथ स्टार यश ने संजय दत्त और खूबसूरत रवीना टंडन के साथ पहली बार काम किया है। यह फिल्म रितेश सिधवानी द्वारा प्रस्तुत, एक्सेल एंटरटेनमेंट से फरहान अख्तर और एए फिल्म्स, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरागंदूर, होमेबल फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज (Yash, Sanjay Dutt, Srinidhi Shetty, Raveena Tandon and Prakash Raj) नजर आएंगे।

शाहरूख खान की “पठान” का धमाकेदार टीजर जारी, इस दिन आएगी सिनेमाघरों में, तीन भाषाओं में होगी Realese

RELATED ARTICLES

Most Popular