Friday, August 5, 2022
HomeAstrologyLove Horoscope Today 20 February 2022 : दिल की बात कहने से...

Love Horoscope Today 20 February 2022 : दिल की बात कहने से झिझकेंगे ये लवर्स

Love Horoscope Today 20 February 2022 आज का लव राशिफल 20 फरवरी 2022 Aaj Ka Love Rashifal 20 February 2022  : ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के अनुसार आज लवर्स का राशिफल कैसा रहेगा आइये इसे जानते हैं..

मेष

इस राशि के प्रेमियों को आज अलर्ट रहने की जरूरत है। किसी अनजानी मुसीबत का सामना कर सकते हैं। परिजनों का विरोध भी सामने आने की आशंका है।

 

वृषभ

दंपत्तियों को आज एक साथ काफी वक्त बिताने का अवसर मिल सकता है। लवर्स के बीच का टेंशन कम होने की संभावना है। मुलाकात के दौरान गिले शिकवे दूर कर पाएंगे।

 

मिथुन

अपने मित्रों के साथ पार्टी का आयोजन करेंगे। लवर्स के बीच किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। अपनी वाणी पर काबू रखना होगा। कुछ लवर्स की मुलाकात नहीं हो पाएगी।

 

कर्क

लवर्स की मुलाकात की कोशिश सफल रहेगी। आज का दिन काफी रोमांटिक महसूस करेंगे। दंपत्तियों के बीच मधुरता रहेगी। लवर्स आज इंजाय करेंगे।

सिंह

एक दूसरे को अपनी दिल की बात बताएंगे। कुछ पूर्व प्रेमियों की आज मुलाकात होने की संभावना है। एक दूसरे को देखकर पुराने दिन याद करेंगे।

Aaj Ka Rashifal 20 February 2022 : इन जातकों को मेहनत का फल मिलेगा, ये किसी को सलाह न दें

 

कन्या

आज आपका साथी आपसे रूठ सकता है। मनाने का प्रयास विफल होने की संभावना है। हालांकि लवर्स को ज्यादा तनाव लेने की जरूरत नहीं है।

तुला

लव कपल का दिन आज बेहद ही शानदार रहेगा। आपकी समस्या का हल निकलेगा। साथ पढ़ने वाले करीब पाएंगे। आज घूमने का प्लान बना सकते हैं।

वृश्चिक

कार्यस्थल पर अपने साथी के प्रति आकर्षित होंगे। मन ही मन प्यार करने लगेंगे। लेकिन दिल की बात कहने में झिझकेंगे। आज का दिन खुशनुमा रहेगा।

धनु

दंपत्तियों को एक दूसरे का साथ प्यारा लगेगा। मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। रोमांटिक रहेंगे। आज प्रेमियों को बाहर घूमने के प्लान को टालने का प्रयास करना चाहिए।

मकर

अपने साथी की पर्सनालिटी को देखकर गर्व महसूस करेंगे। आज अपने परिधान और व्यक्तित्व से किसी को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं।

 

कुंभ

प्रेमियों के बीच का मतभेद दूर होने की संभावना है। जिनके बीच काफी दिनों से अफेयर है वे शादी कर सकते हैं। नवविवाहित हनीमून का प्लान बनाएंगे।

मीन

लवर्स बेकार की बातों में न उलझें। किसी विरोधी की हरकत को नजरअंदाज करने का प्रयास करें। आपका दिन शानदार रहेगा।

 

इसे भी पढ़ें – Aaj Ka Panchang 20 February 2022 : आज संकष्टी चतुर्थी व्रत, गणेश पूजन करें

Love Horoscope Today 20 February 2022 आज का लव राशिफल 20 फरवरी 2022, Aaj Ka Love Rashifal 20 February 2022 प्रेम राशिफल, Today’s Love Horoscope 20 February 2022,  Prem Rashifal

RELATED ARTICLES

Most Popular