Saturday, September 24, 2022
HomeChhattisgarhमहासमुंद : राशन कार्ड बनाने को लेकर विवाद, सरपंच और उसके साथी...

महासमुंद : राशन कार्ड बनाने को लेकर विवाद, सरपंच और उसके साथी ने राजमिस्त्री से की मारपीट

महासमुंद. राशन कार्ड बनाने को लेकर हुए विवाद में सरपंच और एक अन्य द्वारा राजमिस्त्री से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर सरायपाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

छिर्राबाहरा निवासी व राज मिस्त्री गोपाल दास मानिकपुरी पिता नरसिंग दास मानिकपुरी ने सरायपाली थाने में रिपोर्ट कराते हुए बताया कि 3 सितंबर की रात करीब साढ़े 8 बजे गांव का सरपंच युवराज सिदार गली में लक्ष्मण के घर के पास खड़ा था। मैने उससे कहा कि तीन-चार साल हो गया मेरा भी राशन कार्ड बना दो, जिससे मुझे शासन की तरफ से चावल  मिल जाएगा। इस पर सरपंच युवराज सिदार बोला कि तुम्हारा राशन कार्ड अभी नहीं बन सकता है।

तब मैने सरपंच से कहा कि मैं भी गांव का नागरिक हूं मेरा राशन कार्ड क्यों नहीं बन सकता। यह सुनकर युवराज सिदार व ओमप्रकाश सिदार दोनों आवेश में आ गए और मुझे बकवास कर रहा है कहते हुए गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट करने लगे। इस मारपीट करने से मेरे सिर, दाहिने भुजा, कमर, पीठ, दाहिने कंधा में चोट लगी है। बीच बचाव करने आई मेरी पत्नी रथबाई के साथ भी धक्का मुक्की गई। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

गरियाबंद जिला : ड्रायवर के गाल को युवक ने काटा, ताश खेल रहे लोगों के पास रूकना महंगा पड़ा

महासमुंद जिला: जेसीबी से चबूतरा तुड़वा रहे सरपंच को महिला ने पीटा, कपड़े फाड़े

आतंक का पर्याय बन चुका सीरियल किलर “स्टोनमैन” गिरफ्तार, 4 लोगों का मर्डर करने का आरोप

RELATED ARTICLES

Most Popular