Saturday, May 21, 2022
HomeDesh/Videshतीन बच्चियों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, पुलिस...

तीन बच्चियों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

उत्तर प्रदेश में बड़ी घटना: प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। मरने वालों में 3 बच्चियां भी शामिल हैं।यह घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में हुई। यहां रहने वाले राहुल तिवारी (42), उनकी पत्नी प्रीति (38) और 12, 7 और 5 साल की तीन बेटियों की हत्या कर दी गई। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त करते हुए मामले की पूरी पारदर्शिता के साथ जांच करने के निर्देश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, कौशांबी का रहने वाला यह परिवार नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए रह रहा था। घटना कर देर रात की बताई गई है। इनके घर का दरवाजा सुबह से बंद था। कोई हलचल नहीं होने पर पड़ोसियों ने पतासाजी की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। घर के अंदर राहुल तिवारी की लाश फंदे में लटक रही थी, वहीं उनकी पत्नी और तीनों बेटियों की लाश बेड पर थी।

इधर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक जाहिर करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई के निर्देश दिए है।

चिटफंड कंपनी साई प्रसाद फूड्स लिमिटेड की कुर्क संपत्ति की होगी नीलामी

RELATED ARTICLES

Most Popular