Thursday, March 4, 2021

अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 2021 के प्रचार-प्रसार के लिए नन्ही बच्ची राही ने भी चलाई साइकिल

अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 2021 Abujhmad Peace Half Marathon 2021: नारायणपुर. अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन से जिले के लोगाें को जोड़ने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से आज रविवार 14 फरवरी को अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 2021 के प्रचार-प्रसार हेतु कलेक्टोरेट कार्यालय से सायकिल रैली निकाली गयी।

अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 2021

इस रैली में अधिकारी-कर्मचारियो, जनप्रतिनिधियों के साथ साथ जिलेवासियों ने अपनी सहभागिता निभाई। वहीं इस सायकिल रैली में आकर्षण का मुख्य केंद्र 2 वर्ष की नन्ही बालिका राही मरावी रही, जो अपनी छोटी सी सायकल पर सवार होकर रैली में भाग लेने पहुंची। उपस्थित लोगों ने बालिका का जोरदार ताली बजाकर हौसला अफजाई की।

साइकिल रैली निकाली गई

अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन से जिले के लोगाें को जोड़ने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से आज रविवार 14 फरवरी को अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 2021 के प्रचार-प्रसार हेतु कलेक्टोरेट कार्यालय से सायकिल रैली निकाली गयी। इस रैली को जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती श्यामबती नेताम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सायकल रैली कलेक्टोरेट रोड से होते हुए नगर के मुख्य चौक-चौराहों से होकर पुनः कलेक्टोरेट कार्यालय में संपन्न हुई। सायकिल रैली में आईजी बस्तर पी. सुंदरराजन, कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू, पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चंद्राकर के अलावा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, पत्रकारगण, खिलाड़ी, जिले के गणमान्य नागरिक,  अधिकारी-कर्मचारी, जिले की महिलाएं एवं युवक-युवतियां शामिल हुई।  इस सायकल रैली में जिले की महिलाओं ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और रैली को सफल बनाया। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने इस सायकल रैली में शामिल होने वाले लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

बता दें कि जिले में खेलकूद की गतिविधियों को आगे बढ़ाते हुए तीसरी बार अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन-2021 का आयोजन आगामी 27 फरवरी 2020 को किया जा रहा है। ऑनलाइन पंजीयन में कुछ दिनों के भीतर प्रदेष के अन्य जिलों, दूसरे राज्यों एवं केन्या के धावकों सहित लगभग लगभग 5 हजार धावकों ने ऑनलाईन पंजीयन किया है।

पंजीयन की अंतिम तारीख 25 फरवरी है। लोगों में मैराथन को लेकर अच्छा-खासा उत्साह है। मैराथन में हिस्सा लेने के लिए इच्छुक धावक वेबसाईट www.abujhmadmarathon2021.com  के लिंक का उपयोग कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बाहर से आने वाले धावकों के लिए रूकने एवं भोजन की निःशुल्क व्यवस्था रहेगी।

इसे भी पढ़ें – मैनपाट महोत्सव 2021: गायक कैलाश खेर और अनुज शर्मा की प्रस्तुति आज, तीन दिवसीय कार्यक्रम का समापन भी होगा

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles