राजनांदगांव. कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के निर्देश के बाद बसंतपुर स्थित शासकीय जिला अस्पताल में सुविधाओं में बढ़ोतरी की गई है। मरीजों के बैठने के लिए वेटिंग चेयर लगाए गए हैं। कम्प्यूटर द्वारा मरीजों को ओपीडी पर्ची दिया जा रहा है। चिकित्सालय में कम्प्यूटर की संख्या भी बढ़ाई जा रही है। सिविल सर्जन डॉ. चंद्रवंशी ने बताया कि साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि शासकीय मेडिकल कॉलेज पेण्ड्री के नये भवन में शिफ्ट होने के बाद की स्थितियों को ध्यान में रखते हुए परिवर्तन के मद्देनजर शासकीय जिला चिकित्सालय में जनसामान्य को चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे है। बहुत से जरूरी उपकरण मेडिकल कॉलेज पेण्ड्री चले गए हैं।

CG CRIME NEWS : शराब पीने से मना किया तो भड़के बेटे ने अपने दिव्यांग पिता से की मारपीट

इसी कड़ी में कलेक्टर निरंतर शासकीय जिला चिकित्सालय का  दौरा कर मॉनिटरिंग कर रहे हैं। कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय के व्यवस्थित संचालन के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए है। जिला चिकित्सालय में स्टाफ, उपकरणों की पूर्ति तथा अन्य व्यवस्था लगातार की जा रही है। आवश्यक सामग्री फर्नीचर, कम्प्यूटर का क्रय किया जा रहा है। एसडीएम मुकेश रावटे भी जिला चिकित्सालय की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल