Wednesday, December 1, 2021
HomeBollywoodआश्रम-3 की शूटिंग पर बवाल के बाद अब सियासी उफान, एमपी के...

आश्रम-3 की शूटिंग पर बवाल के बाद अब सियासी उफान, एमपी के गृहमंत्री ने कहा – नाम बदलें, कांग्रेस कह रही BJP माफी मांगे

Ashram-3: भोपाल. Madhya Pradesh की राजधानी भोपाल में रविवार को Web Series आश्रम-3 (Ashram-3) की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए कर्मचारियों से मारपीट की थी। इसके बाद से मामले ने तूल पड़ लिया है।  रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा (prakash jha) पर स्याही फेंकी थी।

सोमवार को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने Web Series पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इस फिल्म का नाम आश्रम (Ashram) ही क्यों रखा गया? इसका नाम बदला जाना चाहिए।

डाबर के लेस्बियन करवा चौथ ऐड पर बवाल, विरोध हुआ तो कंपनी ने माफी मांगी

गृहमंत्री मिश्रा ने यह कहा

Dr. Narottam Mishra ने कहा कि अब जल्द ही सरकार फिल्म के लिए गाइडलाइन बनाएगी। इस Guideline के तहत पहले फिल्ट की स्टोरी को प्रशासन को देकर अनुमति लेनी होगी। अगर फिल्म में कोई आपत्तिजनक सीन है या फिर किसी धर्म को आहत करने वाला सीन है तो उसके हटाने के बाद ही फिल्मांकन की अनुमति दी जाएगी।

कांग्रेस नेता ने यह कहा

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने ट्विटर पर लिखा कि Madhya Pradesh के भोपाल में वेब सीरीज की शूटिंग टीम पर हमले की घटना बेहद निंदनीय है, इससे प्रदेश की छवि खराब हुई है। भाजपा और उससे जुड़े संगठन इस तरह के कृत्यों से प्रदेश की छवि को खराब कर प्रदेश का नुकसान कर रहे हैं, रोजगार को प्रभावित कर रहे हैं। बीजेपी इसके लिए माफी मांगे।

यह है मामला

Web Series आश्रम -3 की शूटिंग भोपाल (bhopal) के अलग- अलग लोकेशन पर की जा रही है। इस सीरीज का  एक हिस्से का फिल्मांकन जहांगीराबाद के अरेरा हिल्स पर स्थित पुरानी जेल में किया जाना था। रविवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे बजरंग दल के करीब तीन सौ लोग पुरानी जेल के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए थे। Bajrang Dal के लोगों ने जमकर बाहर हंगामा मचाया, जब सुरक्षा कर्मियों ने उनको हंगामा करने से रोका तो उन्होंने प्रकाश झा (Prakash Jha) से मुलाकात की बात रखी है। झा मुलाकात करने को राजी हो गए। इसी बीच किसी ने उन पर स्याही फेंक दी।

चार लोगों पर कार्रवाई

इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। इसे लेकर डायरेक्टर प्रकाश झा ने अब तक कुछ नहीं कहा है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments