Sunday, October 17, 2021
HomeNewsपाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आया तो फिर करना पड़ेगा सर्जिकल...

पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आया तो फिर करना पड़ेगा सर्जिकल स्ट्राइक का सामना, गोवा में बोले गृहमंत्री अमित शाह

गोवा. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उसने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को इसी तरह बढ़ावा दिया तो उसे और सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना पड़ेगा।

गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने पाकिस्तान को सीधे तौर पर कहा है कि  एक समय था जब बातचीत होती थी, लेकिन अब बदला लेने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि हमने दुश्मनों पर सर्जिकल स्ट्राइक की। अगर फिर से ऐसी घटनाएं होती हैं तो फिर से जवाब दिया जाएगा। सामने से जैसा सवाल आएगा, वैसा ही जवाब जाएगा।

मंत्री शाह ने कहा कि पुंछ में जब हमला हुआ तो पहली बार surgical strike कर दुनिया को बता दिया कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़छाड़ करना इतना आसान नहीं हैं। नरेंद्र मोदी और मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में पहली बार भारत ने अपनी सीमाओं की सुरक्षा और सम्मान साबित किया। शाह ने कहा कि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर (Former Goa CM Manohar Parrikar) ने राज्य को उसकी पहचान दी। तीनों सेनाओं को वन रैंक वन पेंशन (OROP) प्रदान करने के लिए भी पूर्व रक्षा मंत्री को याद किया जाएगा।

Pollution in Delhi: दिल्ली में बढ़ रहा प्रदूषण, सीएम केजरीवाल बोले- 18 अक्टूबर से ‘रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ’ मुहिम चलाएंगे

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बताया कि राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के गठन के बाद गोवा में इसका पहला कॉलेज शुरू हो रहा है। राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के 5 पाठ्यक्रम भी आज से शुरू होंगे।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments