Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsबड़ा हादसा: हरियाणा के बहादुरगढ़ में डिवाइडर पर बैठीं महिलाओं को ट्रक...

बड़ा हादसा: हरियाणा के बहादुरगढ़ में डिवाइडर पर बैठीं महिलाओं को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

बड़ा सड़क हादसा: गुरुवार की सुबह Haryana के बहादुरगढ़ में बड़ा हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने प्रदर्शऩ कर रहे किसानों को कुचल दिया। घटना में 3 बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और 3  गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।  मृतक महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की थीं और किसान आंदोलन में रोटेशन के तहत अब वे घर जाने वाली थीं।

पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 6 बजे झज्जर रोड पर हुई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिलाएं सड़क के डिवाइडर पर बैठी हुई थीं, तभी उनके ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया। दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मध्यप्रदेश में भीषण सड़क हादसा : बस की कंटेनर से टक्कर, 7 लोगों की मौत, 15 घायल, सीएम चौहान ने संवेदना व्यक्त की

Media रिपोर्ट के अनुसार, ये महिलाएं आज सुबह करीब 6 बजे बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में डिवाइडर पर बैठकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है। गौरतलब है कि, केंद्र सरकार के 3 कृषि कानूनों के खिलाफ नवंबर 2020 से दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है। ये किसान पिछले एक साल से कृषि कानूनों की वापसी के लिए अलग-अलग जगहों पर डटे हुए हैं। इससे तीनों महिलाएं भी जुड़ी थीं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments