Tuesday, September 21, 2021

महासमुंद जिले में बड़ी घटना, एक ही रात में हाथियों ने 2 लोगों को मार डाला, अलर्ट रहने मुनादी

Must read

महासमुंद (छत्तीसगढ़). एक ही रात में दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों को हाथी ने मार डाला। जहां एक घटना जिले के गौरखेड़ा महादेव पठार की हैं वहीं दूसरी घटना जिला मुख्यालय के पास के गांव झालखम्हरिया की है। इस घटना के बाद इलाके में हाथियों के चलते लोग सहमे हुए हैं।

रविवार रात दंतैल हाथी के कुचलने महासमुंद के समीप गांव में एक बुजुर्ग और एक युवक की मौत हो गई। हिंसक हो चुके दंतैल हाथी के आबादी क्षेत्र में विचरण से ग्रामीणों में दहशत है। वन विभाग के मैदानी अमले ने गांवों में मुनादी कराकर अलर्ट रहने कहा है। शवों को पीएम के लिए जिला हॉस्पीटल के चीरघर में रखा गया है।

छत्तीसगढ़: फैक्ट्री में हादसा, 3 मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख प्रकट किया

पहली घटना में गौरखेडा के महादेव पठार के पास घटी जहां से जहां मोटरसाइकिल में 3 लोग सवार महासमुंद लौट रहे थे। अचानक हाथी के सामने आने से मोटरसाइकिल में सवार महासमुंद वार्ड नं 08 निवासी राजू विश्वकर्मा (60) घबराकर गिर गया, जिसे हाथी ने मार डाला। वहीं दो लोग जान बचाकर भागे और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी।

वहीं जिला मुख्यालय के पास के गांव झालखम्हरिया की हैं जहां मूंगफली की रखवाली करने गए परमेश्वर कमार (30) को  हाथी ने मार डाला। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Astrology