Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsChhattisgarhजशपुर में कांग्रेस नेता से मारपीट के मामले में सीएम बघेल का...

जशपुर में कांग्रेस नेता से मारपीट के मामले में सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा-बार-बार सवाल उठाकर…

रायपुर. जशपुर में जिलास्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष से मारपीट किए जाने के मामले में सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन  प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है। अब बार-बार  सवाल उठाकर माहौल खराब नहीं करना चाहिए।

सीएम भूपेश बघेल लखनऊ रवाना होने से पहले मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। श्री बघेल ने कहा, जशपुर में जो घटना घटी है उसे टाला जा सकता था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसा नहीं होना चाहिए था।

रायपुर : देर रात मवेशी से टकराने के बाद कार में लगी आग, एक की मौत, दो घायल

गौरतलब है कि रविवार को जशपुर में रविवार को आयोजित कांग्रेस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व जिला अध्यक्ष और माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य पवन अग्रवाल का भाषण चल रहा था। इस दौरान जब अग्रवाल ने साल 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में टीएस सिंहदेव के योगदान की बात कर रहे थे। साथ यह भी कहा कि हाईकमान ने जब ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री की बात की है तो अब सिंहदेव को मौका मिलना चाहिए। यह सुनकर जशपुर कांग्रेस जिला अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इफ्तिखार हसन ने मंच पर पहुंच गए। उनसे माइक छीनकर पवन अग्रवाल से मारपीट शुरू कर दी।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments