Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsChhattisgarhबैंक के सामने रखी महिला की स्कूटी से 1 लाख से ज्यादा...

बैंक के सामने रखी महिला की स्कूटी से 1 लाख से ज्यादा की चोरी, रिपोर्ट दर्ज

महासमुंद. बैंक के सामने रखी स्कूटी की डिक्की से 1 लाख रुपए ज्यादा चोरी होने की मामला सामने आया है। मामले में प्रार्थिया ने महासमुंद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दलदली रोड नयापारा निवासी व प्रार्थिया चंचल वाणी पति मुकेश कुमार ने महासमुंद थाने में रिपोर्ट  लिखाते हुए बताया कि मैं गुरूनानक स्व सहायता समूह रेडी टू ईट में पोषण आहार में स्टेशन पारा की सचिव हूं तथा मेरी मौसी माँ थिपो ताण्डी अध्यक्ष है। 27 अक्टूबर को मौसी माँ की स्कूटी क्रमांक CG 06 GE 2240 से हम दोनों और समूह की सदस्य उमा यादव, शोभा तांडी आटो रिक्शा में स्टेट बैंक शाखा मेन ब्रांच महासमुंद गये थे। वहां गुरुनानक स्व सहायता समूह का 1,08,000 रूपये निकालने के बाद रकम को स्कूटी के डिक्की में रखकर करीब 3.30 बजे केनरा बैंक गए।

इमलीभाठा के सूने मकान से सोने-चांदी के आभूषणों समेत नगद रकम चोरी

प्रार्थिया ने बताया कि करीब आधा घंटे बाद केनरा बैंक से वापस निकले और स्कूटी के पास आकर डिक्की को खोलने पर पता चला कि उसमें रखे 500-500 रूपये के दो बंडल, 50 रूपये का एक बंडल एवं 500 रूपये के 6 नोट नहीं थे। डिक्की में रखे कुल 1,08000 रूपये को किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर महासमुंद में अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments