Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsChhattisgarhकोरोना वैक्सीनेशन : पालिका अध्यक्ष चंद्राकर और पार्षदों ने किया डॉक्टर्स, नर्स,...

कोरोना वैक्सीनेशन : पालिका अध्यक्ष चंद्राकर और पार्षदों ने किया डॉक्टर्स, नर्स, स्टाफ का सम्मान

महासमुंद. देश भर में वैक्सीनेशन का 100 करोड़ डोज़ पूरा करने के उपलक्ष्य में नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर एवं पार्षदों ने जिला अस्पताल के चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ का सम्मान किया गया। साथ ही कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में जनमानस के लिए चिकित्सा दायित्व का निर्वाहन करने के लिए भाजपा नेताओं ने चिकित्सकों का आभार प्रकट किया।

भारत में बीते गुरुवार को टीकाकरण के 100 करोड़ डोज़ का आंकड़ा पार करने पर भाजपा नेता व नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर एवं पार्षदों ने सोमवार को जिला अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और अस्पताल स्टाफ का पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर पालिका अध्यक्ष श्री चंद्राकर ने कहा कि वैश्विक महामारी के दौरान सरकारी अस्पताल के प्रति आमजनों में चिकित्सा को लेकर विश्वास और बेहतर उपचार की उम्मीद जागी है। इस संकटकाल के दौरान जहां निजी अस्पताल मुनाफाखोरी करने का काम किया है तो दूसरी ओर जिला अस्पताल सहित जिले भर के तमाम सरकारी अस्पताल में डॉक्टर्स और नर्सों ने मानवता का परिचय देते हुए लोगों बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी है, जो काबिलेतारीफ है।

महासमुंद में लॉटरी निकालकर 54 पटाखा दुकानों का किया गया आबंटन, गाइडलाइन का करना होगा पालन

पालिका अध्यक्ष ने आगे कहा कि कोरोना के दौरान ऐसा भी देखने को मिला था कि डर के कारण अपने ही अपनों को छोड़ जाते थे और ऐसे समय में डॉक्टर्स और नर्सों ने मानवीय वेदना को समझ कर निस्वार्थ भाव से सेवा की। और अब टीकाकरण को लेकर लोगों में जागरूकता का अलख जगाने का काम भी स्वास्थ्य विभाग डॉक्टर्स, नर्सों सहित सभी स्टाफ ने किया है। जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

इस दौरान डॉ. विपिन बिहारी अग्रवाल, सभापति देवीचंद राठी, संदीप घोष और मंगेश टांकसाले ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इसके पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं पार्षदों ने डॉक्टर्स विपिन बिहारी अग्रवाल, डॉ. कुलवंत आजमानी, डॉ. घनश्याम साहू, डॉ. हिना कश्यप, डॉ. अविनाश, डॉ. असाटी, श्रेष्ठा गोयल, डॉ. महेन्द्र सिन्हा, डॉ. मंजूनाथ डी, डॉ. मालविका, नर्सेज स्मित सिदार, नर्स कन्नौजे, मीना चंद्राकर, छाया चंद्राकर, बंटी सिन्हा के अलावा पुलिस कर्मी का पुष्प गुच्छ और फूलमाला से सम्मान किया गया। इस अवसर पर भाजपा पार्षद देवीचंद राठी, कमला बरिहा, रिंकू चंद्राकार, मंगेश टांकसाले, महेन्द्र सिक्का सहित स्वास्थ्य कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments