Sunday, October 17, 2021
HomeNewsChhattisgarhविधायकों के दिल्ली जाने पर पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा - ...

विधायकों के दिल्ली जाने पर पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा – हर व्यक्ति स्वतंत्र, राजनीतिक चश्में से न देखें

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस में सियासी भूचाल की कई महीनों से जारी है। वहीं छत्तीसगढ़ के MLA के आए दिन दिल्ली जा रहे हैं। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि विधायक आते जाते रहते हैं। मीडिया क्यों पीछे पड़ी है। MLA आते-जाते रहते हैं, कोई राजनीतिक घटनाक्रम हुआ क्या? गए हैं तो आ जाएंगे। हर व्यक्ति स्वतंत्र है कोई आदमी आए-जाए जब कोई राजनीतिक घटनाक्रम हो तब जोड़ा जाना चाहिए। जब कोई घटना ही नहीं घट रही है तो उसे राजनीतिक चश्मे से क्यों देखा जा रहा है। CM Baghel शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में मीडियाकर्मियों के सवालों के उत्तर दे रहे थे।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़, पंजाब नहीं हो सकता। छत्तीसगढ़ और पंजाब में एक समानता है, वह यह कि दोनों का नाम अंकों के आधार पर बना है।  मुख्यमंत्री बघेल ने राजीव भवन में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण किया। बाद में वे वहां आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुए। बापू के प्रिय भजनों के साथ कबीर के पदों की प्रस्तुति  भारती बंधुओं ने दी।प्रार्थना सभा में छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम भी उपस्थित थे।

महासमुंद जिले में 100% वैक्सीनेशन, 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लगवाए कोरोना वैक्सीन

सीजी कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम यह बोले

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि विधायकों के आने-जाने से कोई परेशानी नहीं है। वे वहां निजी काम से गए हैं। मरकाम ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर उनका काम संगठन को मजबूत रखना है।

ये विधायक दिल्ली गए

विधायक ममता चंद्राकर, कुंवर सिंह निषाद, विनय भगत और लक्ष्मी ध्रुव आज सुबह रायपुर से दिल्ली रवाना हुए। इन्होंने कहा, वे निजी काम से दिल्ली जा रहे हैं। शुक्रवार शाम को चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव के साथ शिशुपाल शोरी, लालजीत सिंह राठिया, संतराम नेताम, राजमन बेंजाम, डॉ. केके ध्रुव, उत्तरी जांगड़े, किश्मतलाल नंद दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुए थे।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने यह ट्विट किया

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments