Sunday, October 17, 2021
HomeNewsदिल्ली: घर से आ रही थी बदबू, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो...

दिल्ली: घर से आ रही थी बदबू, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो दिखीं पांच लाशें

नई दिल्ली.  दिल्ली के भजनपुरा इलाके के एक घर से पुलिस को पांच लाशें मिले. मोहल्ले वालों ने उक्त घर से बदबू आने की शिकायत की थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही घर का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें जो दिखाई दिया वह सबके होश उड़ाने वाला था. दरअसल दिल्ली के भजनपुरा इलाके में रहने वाले लोगों ने पुलिस को फोन किया. पुलिस को बताया गया कि एक घर से तेज बदबू आ रही है. घर के लोग भी दिखाई नहीं दे रहे थे. बुधवार को पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पाया कि मेन गेट बाहर से बंद था. पीछे का दरवाजा अंदर से बंद था. जिसे पुलिस ने तोड़ा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े-यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

पुलिस वाले घर के अंदर दाखिल हुए, सामने का मंजर देख हैरान रह गए. यहां सड़ रहीं पांच लाशें थीं. पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया. जांच में पाया गया कि मृतकों में पति-पत्नी और 3 बच्चे थे.  मृतकों की पहचान पहचान शंभू, सुनीता और शिवम (17), सचिन (14) और कोमल (12) के रूप में हुई है. यह परिवार किराए के मकान में रहता था.

बुराड़ी की यादें हुईं ताजा

साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में भी 11 लोगों की लाश पाई गई थीं. जिसमें से 10 लटक रहीं थीं. वहीं एक बुजुर्ग महिला की लाश कमरे के थी. मृतकों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल थे.

इसे भी पढ़े-चला था तीसरी शादी करने, पहली बीवी ने की जमकर धुनाई, कपड़े भी फाड़े

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments